A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection Day 1: 'मेड इन चाइना' या 'सांड की आंख' किस फिल्म ने मारी बाजी

Box Office Collection Day 1: 'मेड इन चाइना' या 'सांड की आंख' किस फिल्म ने मारी बाजी

दिवाली के मौके पर राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' और तापसी पन्नू की 'सांड की आंख' रिलीज हुई है। दोनों फिल्मों के पहले दिन का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

Made in China and Saand ki Aankh Box Office Collection Day 1- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Made in China and Saand ki Aankh Box Office Collection Day 1

इस साल दिवाली के मौके पर एक-दो नहीं बल्कि तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। 'हाउसफुल 4', 'मेड इन चाइना' और 'सांड की आंख'। तीनों ही फिल्में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव अहम किरदार मे नजर आए हैं। वहीं 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर नजर आईं हैं। दोनों ही फिल्मों का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

एक साथ तीन फिल्में रिलीज होने की वजह से तीनों के ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका असर पड़ा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना ने पहले दिन लगभग 1 करोड़ की कमाई की है। वहीं तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख ने पहले दिन लगभग 50 लाख कमाए है।

Housfull 4 box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' में एक इंसान जुगाड़ करके कैसे काम कर सकता है यह दिखाया गया है। इस फिल्म में राजकुमार के साथ मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव और सुमित व्यास नजर आए हैं।

'नच बलिए 9' के सेट पर रवीना टंडन को मिला बेस्ट गिफ्ट, पति ने रात 12 बजे केक के साथ दिया सरप्राइज

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' 60 साल की शूटर दादी की कहानी है। उनके 60 साल की उम्र में शूटर बनने के सफर को दिखाया गया है।

Latest Bollywood News