A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड MeToo: अनु मलिक को भी यशराज स्टूडियो किया गया बैन, पहले ही आलोक नाथ, साजिद खान हो चुके है आउट

MeToo: अनु मलिक को भी यशराज स्टूडियो किया गया बैन, पहले ही आलोक नाथ, साजिद खान हो चुके है आउट

यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी आलोक नाथ, साजिद खान के बाद अनु मलिक को भी यशराज स्टूडियो किया गया बैन..

Anu Malik, metoo- India TV Hindi Anu Malik

MeToo: बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक का नाम भी यौन उत्पीड़न की लिस्ट में आ चुका है। अक्टूबर 2018 में गायिकाओं सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक को 'पीडोफाइल' और 'सेक्सुअल प्रीडेटर' कहा था। उन्होंने इस आरोप को सिरे से नकार दिया था कि उन्होंने श्वेता के साथ यौन दुर्व्यहार किया था। इन आरोपों के बाद अनु मलिक को  उन्हें 'इंडियन आइडल' के जूरी पैनल से निकाल दिया गया था। लेकिन अब गायन पर आधारित इस शो में बतौर निर्णायक उनकी वापसी की चर्चा है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि उन्हें यशराज फिल्म स्टूडियो में भी बैन लगा दिया गया है।

'डेकेन क्रोनिकल' की रिपोर्ट के अनुसार, अनु मलिक को यौन शौषण मामले के बाद यशराज फिल्म स्टूडियो में आने के लिए बैन कर दिया गया है। अनु मलिक को यश राज स्टूडियो के गेट के अंदर तक घुसने की भी मनाही है। यह यौन उत्पीड़न के आरोपियों के खिलाफ मजबूती से खड़े होने के लिए उनकी एक अप्राप्य नीति है।

वाईआरएफ के करीबी एक सूत्र के अनुसार, यशराज स्टूडियो ने अपने वरिष्ठ कार्यकारी आशीष पटेल को यौन दुराचार का आरोप लगाने के बाद बर्खास्त कर दिया था।

अनु मलिक हीं नहीं इससे पहले आलोक नाथ और साजिद खान को भी स्टूडियो में आने के लिए बैन किया हुआ है।

ये भी पढ़ें-

Me Too के बाद अनु मलिक की बतौर जज 'इंडियन आइडल' में वापसी?

#meToo: आलोक नाथ-साजिद खान सहित इन बॉलीवुड सिलेब्स पर लगा यौन शोषण का आरोप

Latest Bollywood News