A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर-दीपिका आज भी करते हैं एक दूसरे से प्यार

रणबीर-दीपिका आज भी करते हैं एक दूसरे से प्यार

नई दिल्ली:- रणबीर कपूर और दीपिका पादूकोण को अलग हुए कई साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी जब ये दोनों पर्दे पर आते हैं तो इनकी केमेस्ट्री का जादू दर्शकों पर चल ही जाता

रणबीर-दीपिका आज भी...- India TV Hindi रणबीर-दीपिका आज भी करते हैं एक दूसरे से प्यार

नई दिल्ली:- रणबीर कपूर और दीपिका पादूकोण को अलग हुए कई साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी जब ये दोनों पर्दे पर आते हैं तो इनकी केमेस्ट्री का जादू दर्शकों पर चल ही जाता है। यहां तक कि इनकी जोड़ी की तुलना बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी शाहरुख खान और काजोल के साथ भी की जा चुकी है।

एक इंटरव्यू के दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे के बारे में काफी बातें की। दोनों से जब पूछा गया कि, क्या वह आज भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं?

इसे भी पढ़े:- आज भी रणबीर के बचाव में खड़ी रहती हैं दीपिका

दीपिका ने इसका जवाब देते हुए कहा, "हां, मैं आज भी रणबीर से प्यार करती हूं। मुझे नहीं लगता कि कुछ भावनाएं खत्म की जा सकती हैं।" उन्होंने कहा कि, "रणबीर मेरे लिए एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे मैं हमेशा प्यार करूंगी और उनके लिए पोजेसिव रहूंगी। जब भी मैं रणबीर के बारे में कुछ भी सही या गलत पढ़ती हूं, सुनती हूं तो इसे शेयर करने के लिए मैं तभी उन्हें फोन कर देती हूं।" दीपिका ने कहा कि, "वह आज भी रणबीर की केयर करती हैं।"

रणबीर से भी जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं अभी भी दीपिका से प्यार करता हूं। वह मेरी बहुत केयर करती हैं। दीपिका मेरे  लिए परिवार के एक सदस्य जैसी हैं। मुझे उन पर गर्व है।" रणबीर ने कहा, "हालांकि उनके प्यार के पहलू में थोड़ा बदलाव आया है, लेकिन जो हुआ अच्छे के लिए ही हुआ है।"

खबरों के अनुसार दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं और रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ के साथ के रिलेशनशइप में हैं।

रणबीर और दीपिका जल्द ही इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तमाशा’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 27 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह दोनों इससे पहले दो फिल्मों ‘बचना है हसीनों’ और ‘ये जवानी है दिवानी’ में भी साथ नजर आ चुके हैं।

अगली स्लाइड में देखिए रणबीर-दीपिका की फिल्म तमाशा की ट्रेलर:-

Latest Bollywood News