A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवीना टंडन ने कुलभूषण जाधव मामले में PM मोदी से किया सवाल...

रवीना टंडन ने कुलभूषण जाधव मामले में PM मोदी से किया सवाल...

कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में फांसी की सजा सुनाए जाने का मुद्दा छाया हुआ। इसे लेकर अब बॉलीवुड सितारे भी सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। अब अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी गुस्सा जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में सवाल किया है।

raveena- India TV Hindi raveena

नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देशभर में भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में फांसी की सजा सुनाए जाने का मुद्दा छाया हुआ। इस मामले में दोनों ही देशों में खूब हलचल मची हुई है। इसे लेकर अब बॉलीवुड सितारे भी सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और रणदीप हुड्डा ने इस मुद्दे पर चिंता जताई है। अब अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी गुस्सा जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में सवाल किया है। उनका कहना है कि, "क्या हम सिर्फ बैठकर जाधव को मरते हुए देखेंगे?"

रवीना ने ट्विटर पर ये सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेशमंत्री सुषमा स्वराज और होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह से किया है। रवीना को इंडस्ट्री में उनके बेबाक अंदाज और खुलकर अपनी हर बात को सामने रखने के लिए जाना जाता है।

रवीना के अलावा सुपरस्टार सलमान खान के पिता और लेखक सलीम खान ने कुलभूषण के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "एक बेगुनाह को मारना सारी इंसानियत को मारने के बराबर है।" इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "पाकिस्तान भारत के साथ अच्छे संबंध रखने की बात करता है। यह मौका है अच्छे रिश्ते बनाने का। चलिए जाधव के सही सलामत वापस लौटने की प्राथना करते हैं।"

पिछले साल हुई कुलभूषण की गिरफ्तारी के बाद से भारत सरकार ने 6 बार पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय को खत लिखकर बताया है कि वह सेना के रिटायर्ड अधिकारी हैं, जो ईरान में अपना बिजनेस करते हैं। उनका रॉ के साथ कोई कनेक्शन नहीं है।

Latest Bollywood News