A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई पहली डोज, तस्वीर शेयर कर खुद बताया

अभिनेता संजय दत्त ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई पहली डोज, तस्वीर शेयर कर खुद बताया

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने मंगलवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। 61 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर वैक्सीन लगवाते हुए खुद की तस्वीर शेयर की।

Sanjay Dutt- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ SANJAY DUTT Sanjay Dutt

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने मंगलवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। 61 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर वैक्सीन लगवाते हुए खुद की तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए संजय दत्त ने ट्वीट किया- 'बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज कोविड-19 की वैक्सीन का पहला डोज लिया। मैं डॉ डेरे और उनकी पूरी टीम को शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। मुझे उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। जय हिंद!' 

'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, शेयर की ये तस्वीर

बीते साल संजय दत्त को कैंसर का पता चला था जिसके बाद उन्होंने अपना इलाज करवाया। अक्टूबर 2020 को संजय दत्त ने अपने फैंस को जानकारी दी कि वो कैंसर फ्री हो गए हैं। कैंसर से फ्री होने के करीब एक महीने बाद एक्टर ने फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी। संजय दत्त ने 'केजीएफ: चैप्टर 2' की शूटिंग की। ये एक कन्नड़ फिल्म हैं। दत्त इस फिल्म के जरिए कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। 

संजय दत्त से पहले कई सितारों ने कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया। इन सितारों में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, मोहनलाल, परेश रावल, जितेन्द्र, कमल हासन, नागार्जुन, अनुपम खेर, सतीश शाह, नीना गुप्ता, राकेश रोशन और जॉनी लीवर शामिल हैं।

Latest Bollywood News