A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देखिए शाहरुख-काजोल को सदी के सबसे रोमांटिक गीत 'गेरूआ' में

देखिए शाहरुख-काजोल को सदी के सबसे रोमांटिक गीत 'गेरूआ' में

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान और काजोल की आने वाली फिल्म 'दिलवाले' का रोमांस भरा पहला गाना 'गेरुआ' रिलीज किया जा चुका हैं। गाने में एक बार फिर शाहरुख और काजोल का एवरग्रीन रोमांस देखने को

देखिए शाहरुख-काजोल को...- India TV Hindi देखिए शाहरुख-काजोल को सदी के सबसे रोमांटिक गीत 'गेरूआ' में

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान और काजोल की आने वाली फिल्म 'दिलवाले' का रोमांस भरा पहला गाना 'गेरुआ' रिलीज किया जा चुका हैं। गाने में एक बार फिर शाहरुख और काजोल का एवरग्रीन रोमांस देखने को मिल रहा है। इसे देखकर एक बार 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'सूरज हुआ मध्धम' की याद आती है।

संगीतकार प्रीतम द्वारा तैयार किये गये गीत में शाहरुख और काजोल रोमांस करते हुए नजर दिख रहे हैं। अमिताभ भट्टाचार्या ने इस गीत के बोल लिखे हैं वहीं गायक अंतरा मित्रा एवं अरजीत सिंह ने इसे अपनी आवाज दी हैं।

इसे भी पढ़े:- 'दिलवाले' का ट्रेलर हुआ वायरल, एक हफ्ते में मिले 1.5 करोड़ व्यूज

इस गीत की अधिकांश शूटिंग आइसलैंड में की गई है। बुधवार की रात रिलीज किए गए इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे यूट्यूब पर अब तक करीब 15 लाख बार देखा जा चुका है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर #LoveAnthemOfDecadeGerua ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने गाने की तारिफ करते हुए ट्विट किया, "इसे देख कर पुरानी कई सारी यादें ताजा हो गई हैं।" उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो गाने की कोरियोग्राफर फराह खान के साथ नजर आ रहे हैं और शाहरुख उनकी तस्वीर ले रहे हैं।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख और काजोल के अलावा वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन इरानी और जॉनी लीवर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

शाहरुख और काजोल इस फिल्म में 5 साल बाद एक फिर से साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले यह दोनों करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'माई नेम इज खान' में साथ दिखे थे।

'दिलवाले' क्रिसमस के मौके पर 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगी। दिलवाले का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और इसे भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अगली स्लाइड में देखिए गेरुआ का वीडियो:-

Latest Bollywood News