A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान संग देखिए ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर, जानिए कैसे

सलमान खान संग देखिए ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर, जानिए कैसे

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म बजंरगी भाईजान की आपार सफलता के बाद उनकी आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का इंतजार लोगों में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज नजदीक

सलमान खान संग देखिए...- India TV Hindi सलमान खान संग देखिए ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर, जानिए कैसे

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म बजंरगी भाईजान की आपार सफलता के बाद उनकी आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का इंतजार लोगों में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज नजदीक है ऐसे में दबंग खान अपने फैंस को मौका दे रहे है उनके साथ इस मौके को जीने का। जी हां, आप भी हो सकते हैं उन खुशनसीब लोगों में से एक जो सलमान के साथ फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करेंगे लेकिन उसके लिए आपको मानने होंगे कुछ आसान से नियम।

ये भी पढ़ें- जानिए सलमान किसकी फिल्म को लेकर हैं उत्साहित

आप सभी ये जानते हैं कि ये फिल्म एक पारीवारिक फिल्म है और इसी के मद्देनजर ये कॉन्टेस्ट भी परिवारिक शैली पर रखा गया है। फिल्म के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल ने इसकी ग्रैंड घोषणी की जिसके चलते #TrailerDekhoPremKeSaath सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

इसी टैग का इस्तेमाल करते हुए आपको अपने परिवार के साथ खीची गई एक तस्वीर पोस्ट करनी है। जितनी ज्यादा तस्वीरे आप पोस्ट करेंगे  उतने ज्यादा चान्सेस बढ़ेंगे आपके जीतने के। तो इंतजार न करें और जल्द ही ट्वीट करे अपने परिवार के साथ की तस्वीरें।

इससे पहले फिल्म के ट्विटर पेज पर लिखा था, “प्रेम से आपका इंतजार देखा नहीं गया!! बस आ रहा है!”

अगले तीन दिनों तक सोनम कपूर और सलमान खान के फैन क्लब इस कॉन्टेस्ट को चलाएंगे। खबरों की माने तो इस भव्य फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए टीम ने मुंबई में एक पैलेस भी बुक किया है। लगता है कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च बजरंगी भाईजान के जैसे ही रखा जाएगा। आपको याद होगा कि बजरंगी भाईजान के ट्रेलर लॉन्च से पहले सलमान ने अफने 50 फैंस के साथ इसे देखा था।

तो क्या इस बार आप बनेंगे उनके लकी फैन?

Latest Bollywood News