Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जानिए सलमान किसकी फिल्म को लेकर हैं उत्साहित

मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता सिलवेस्टर स्टेलॉन की आने वाली फिल्म क्रीड को लेकर सलमान खान बहुत उत्साहित हैं। फिल्म के ट्रेलर का लिंक ट्विटर पर साझा करते हुए सलमान ने लिखा कि 69 वर्षीय स्टेलॉन वैसे

PTI PTI
Updated on: September 27, 2015 17:41 IST
जानिए सलमान किसकी...- India TV Hindi
जानिए सलमान किसकी फिल्म को लेकर हैं उत्साहित

मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता सिलवेस्टर स्टेलॉन की आने वाली फिल्म क्रीड को लेकर सलमान खान बहुत उत्साहित हैं। फिल्म के ट्रेलर का लिंक ट्विटर पर साझा करते हुए सलमान ने लिखा कि 69 वर्षीय स्टेलॉन वैसे ही अद्भुत दिख रहे हैं जैसे कि हमेशा लगते हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, "क्रीड 25 नवंबर को रिलीज हो रही है। स्टेलॉन हमेशा की तरह ही अद्भुत दिख रहे हैं।" बजरंगी भाईजान के अदाकार सलमान पहले यह स्वीकार चुके हैं कि स्टेलॉन उनकी जिंदगी में उन्हें हमेशा प्रेरित करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- सलमान खान जल्द दिखेंगे 'दबंग 3' में, मलाइका ने दिया संकेत

Salman

साल की शुरुआत में दोनों अभिनेताओं ने एक-दूसरे की तारीफ में कसीदे काढ़े थे। स्टैलोन ने 'जबर्दस्त रूप से प्रतिभाशाली भारतीय सुपरस्टार' सलमान को साथ में एक एक्शन फिल्म करने का सुझाव भी दिया था, वहीं सलमान ने अपने प्रशंसकों को बताया था कि स्टैलोन उनके नायक के नायक हैं।

स्टैलोन 2009 में सब्बीर खान की फिल्म 'कमबख्त इश्क' में अतिथि भूमिका में नजर आए थे।

नीचे देखिए ट्रेलर-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement