A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG 2 Trailer: क्या बदल गया अक्षय कुमार का किरदार? अब भक्त को बचाने के लिए पहुंचेंगे शिव के गण

OMG 2 Trailer: क्या बदल गया अक्षय कुमार का किरदार? अब भक्त को बचाने के लिए पहुंचेंगे शिव के गण

फिल्म 'ओएमजी 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस कंफ्यूज हो सकते हैं। 'ओएमजी 2' का ट्रेलर सस्पेंस बढ़ा रहा है। इसे देखने के बाद लग रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार बदल गया है।

OMG 2, akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'ओएमजी 2' में अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर चर्चा तेज है। OMG में अक्षय कुमार और परेश रावल की कमाल की एक्टिंग देखने को मिली थी, जिसके बाद अब फैंस को OMG 2 से भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था, जो की अब खत्म हो गया है। फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज हो गया है, लेकिन फिल्म को लेकर सस्पेंस और बढ़ गया है। 'रख विश्वास' टैग लाइन के साथ 'ओएमजी 2' के ट्रेलर में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी शानदार डायलॉग डिलीवरी करते नजर आ रही है। 

फिल्म में ऐसा होगा अक्षय का किरदार
अक्षय कमार ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए एक टैग लाइन का प्रयोग किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'शुरु करो स्वागत की तैयारी, आ रहे डमरूधारी।' ट्रेलर रिलीज काफी धमाकेदार है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद साफ लग रहा है कि अक्षय अब फिल्म में शिव नहीं बल्कि शिव के गण के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर के शुरुआती सीन में भगवान शिव नंदी से कहते हैं, 'मेरा भक्त मुश्किल में हैं। नंदी उसकी मदद के लिए शिव के किसी गण को भेजो।' ठीक इस सीन के बाद ही अक्षय कुमार की एंट्री होती है।

कड़क एक्टिंग करते दिखे एक्टर्स
अक्षय कमार पूरी तरह से भगवान शिव के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। ठीक वैसे ही जैसे उनके गण उनके जैसे ही नजर आते हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी शरण मुदगल के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में यामी गौतम ने वकील का रोल प्ले किया है। सभी की एक्टिंग कड़क और ऑन पॉइंट लग रही है। ट्रेलर देखकर ये साफ हो रहा है कि इस बार फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर सवाल खड़े करने वाली है। 

कुछ ऐसी होने वाली है फिल्म की कहानी

बता दें, 'ओएमजी 2' की कहानी एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जहां एक पिता अपने बेटे के लिए लड़ता है। यह फिल्म यौन शिक्षा जैसे साहसिक लेकिन संवेदनशील विषय पर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिल्म में मास्टरबेट (हस्तमैथुन) के विषय को लेकर कुछ विवाद है। यह कहानी के मूल तत्वों में से एक है। सेंसर बोर्ड को जाहिर तौर पर फिल्म में अक्षय कुमार का अभिनय पसंद आया है, लेकिन यह सोचकर सावधानी बरतनी चाहिए कि फिल्म लोगों को बुरी तरह आहत कर सकती है। सीबीएफसी को 'आदिपुरुष' के घटिया संवादों और 'ओपेनहाइमर' में भगवद गीता से जुड़े एक सेक्स सीन को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा था। भारी आलोचनाओं के बाद सीबीएफसी ने 'ओएमजी 2' में कई बदलाव कराए हैं। अक्षय कुमार द्वारा साझा किए गए पोस्ट के अनुसार फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की उम्र को लेकर आनंद महिंद्रा ने कही ऐसी बात, जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए एक्टर

बॉर्डर पर पहुंचे सनी देओल, 'गदर 2' के तारा सिंह बनकर जवानों के साथ किया धुआंधार डांस 

Latest Bollywood News