Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बॉर्डर पर पहुंचे Sunny Deol, 'गदर 2' के तारा सिंह बनकर जवानों के साथ किया धुआंधार डांस

सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन के लिए राजस्थान के तनोट बॉर्डर पहुंचे थे। सनी देओल ने वहां पहुंचकर जवानों में दोगुना जोश भर दिया। वो जवानों के साथ अपनी फिल्म के गाने पर जमकर थिरकते नजर आए।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 03, 2023 8:05 IST
Sunny Deol, Gadar 2, Sunny Deol with Army Troops- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल।

सनी देओल की 'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जाएगी, जिसका ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म धमाकेदार डायलॉग्स से भरी हुई है। फिल्म और सनी देओल की एक्टिंग की तारीफ न सिर्फ उनके फैंस, बल्कि क्रिटिक्स भी कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन में एक्टर्स लगे हुए हैं। हाल में ही फिल्म के लीड हीरो सनी देओल जवानों के बीच पहुंचे। 

तनोट बॉर्डर पहुंचे सनी देओल

सनी देओल ने फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन की शुरुआत राजस्थान के लोंगेवाला के तनोट बॉर्डर से की है। सनी देओल ने जवानों के साथ अच्छा समय बिताया और उनके साथ डांस भी किया है। उनको जवानों के साथ 'मैं निकला गड्डी लेकर...' पर डांस करता देखकर लोगों ने खूब तालियां बजाईं। इसके बाद एक्टर ने जवानों के साथ पंजा भी लड़ाया। उन्होंने भारतीय सेना के वेपेन्स भी देखे और टैंक के साथ भी तस्वीर ली। 

तारा सिंह के अवतार में दिखे सनी देओल
एक्टर ने ये तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। वो इनमें तारा सिंह के अवतार में तैयार नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्राउन पगड़ी के साथ ब्राउन पठानी पहना है। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के फेमस डायलॉग भी बोले, जिससे उन्होंने लोगों में जोश भर दिया। सनी देओल के देख जवानों में दोगुना उत्साह देखने को मिला। 

Sunny Deol, Gadar 2, Sunny Deol with Army Troops

Image Source : INSTAGRAM
सनी देओल ने आर्मी जवानों के साथ बिताया समय।

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे बड़े ही धांसू अंदाज में रिलीज किया गया। यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीषा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

Sunny Deol, Gadar 2, Sunny Deol with Army Troops

Image Source : INSTAGRAM
सनी देओल ने जवानों में भरा जोश।

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें: आत्महत्या से पहले नितिन देसाई ने की थी रिकॉर्डिंग, नोट में बता गए अपनी आखिरी ख्वाहिश

Gadar 2 पर भी चली सेंसर बोर्ड की कैंची, तिरंगे वाले सीन के साथ 10 जगह हुए बदलाव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement