A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उस रात क्या-क्या हुआ? Police को क्यों नहीं किया गया कॉल? सतीश कौशिक की मौत की हर एंगल से जांच कर रही दिल्ली पुलिस

उस रात क्या-क्या हुआ? Police को क्यों नहीं किया गया कॉल? सतीश कौशिक की मौत की हर एंगल से जांच कर रही दिल्ली पुलिस

Satish Kaushik Death Case: मशहूर एक्टर व डायरेक्टर सतीश कौशिक का आज निधन हो गया है। अब इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस करेगी।

Satish Kaushik Death Case- India TV Hindi Image Source : TWITTER Satish Kaushik Death Case

Satish Kaushik Death Case: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, फिल्म मेकर व डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया है। बुधवार की सुबह यह दुखद खबर सामने आई है। वह होली मनाने दिल्ली आए थे जहां हार्ट अटैक के बाद उनका निधन हो गया। अब सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली की साउथ वेस्ट पुलिस जांच कर रही है। 

रात 11 बजे बिगड़ी तबियत

बिजवासन के फॉर्म हाउस में होली खेलने के बाद रात 11 बजे करीब तबियत खराब हुई सतीश कौशिक की।  ये इस फॉर्म हाउस में कब आए, पूरे दिन क्या किया कोई जानकारी फिलहाल पुलिस के पास नहीं है क्योंकि पुलिस को कॉल ही नही किया गया। यहां से पास में अस्पताल गुरुग्राम का फोर्टिस है। 

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम 

फोर्टिस अस्पताल लेकर खुद सतीश कौशिक के साथ जो लोग थे वो ले गए। अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई। फोर्टिस में अंदर जाने से पहले ही सतीश कौशिक ने दम तोड़ दिया।

दिल्ली के अस्पताल में हुआ पोस्टमार्टम 

इसलिए फिर अस्पताल की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई क्योंकि ये दिल्ली से गए थे तो दिल्ली पुलिस ने तय किया कि इनका पोस्टमॉर्टम दिल्ली के हरिनगर के दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया जाएगा।  शुरुआती जांच में हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कुछ संदिग्ध नहीं लग रहा है। 

'कैलेंडर' से लेकर 'मुत्तु स्वामी' और डेंजर विलेन 'रेड्डी' तक, ये हैं सतीश कौशिक के यादगार किरदार

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा सब क्लियर 

डेथ ऑफ टाइम, क्या खाया पिया था, मौत की वजह ये सब पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही क्लियर होगा इसलिए इस स्टेज पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।  जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए उनसे पुलिस संपर्क में है। पुलिस की इन्वेस्टिगेशन जारी है।

सतीश कौशिक अपने पीछे पत्नी और 10 साल की बेटी को छोड़ गए अकेला, देखिए उनका आखिरी वीडियो

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक - सतीश कौशिक की मौत के मामले में किसी भी तरह का फॉउल प्ले - संदिग्ध कुछ भी नहीं सामने आया है। किसी भी तरह की संदिग्ध स्थिति को रुल्ड आउट किया है पुलिस ने। पोस्टमॉर्टम में शुरुआती जांच में यही सामने आया है दिल की धड़कन रुकने हार्ट अटैक से मौत हुई है, विसरा प्रिजर्व किया गया है जिससे आगे जांच होगी कि क्या खाया पीया हुआ था। पोस्टमॉर्टम होने के बाद सतीश कौशिक के शव को एयरपोर्ट ले जाया गया है जहां से उनके शव को लेकर मुंबई रवाना किया जाएगा।

Latest Bollywood News