A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी सुलझ गई 'जाने जान' की गुत्थी? अगर देखना है और भी सस्पेंस थ्रिलर तो इन 7 वेब सीरीज और फिल्मों का भी लें मजा

सुलझ गई 'जाने जान' की गुत्थी? अगर देखना है और भी सस्पेंस थ्रिलर तो इन 7 वेब सीरीज और फिल्मों का भी लें मजा

करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत की फिल्म 'जाने जान' के बाद, ओटीटी पर मौजूद ये 7 दमदार थ्रिलर हैं, जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते!

Top suspense thriller- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Top suspense thriller

नई दिल्ली: यदि आपने करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत की फिल्म 'जाने जान'का रोमांच चख लिया है, तो आप पक्का अब और भी ऐसी ही फिल्में और वेबसीरीज खोज रहे होंगे। इस रहस्य थ्रिलर में करीना कपूर खान के एक्ट ने दर्शकों को उत्साह से भर दिया है। यह कहानी जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की सुपर टेलेंटेड किरदारों के साथ-साथ हत्या में फंसी एक सिंगल मां की मनोरंजक कहानी का है। यह स्पष्ट है कि आपके दिल को छू लेने वाले थ्रिलर ड्रामा की प्यास पहले से कहीं अधिक बढ़ गई होगी। तो ये 7 सीरीज जरूर देखें...

फ़र्जी

राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित, प्राइम वीडियो पर 'फर्जी' एक थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं। यह एक निराश कलाकार की नकली नोट बनाने के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है। शाहिद कपूर का असाधारण प्रदर्शन इसके आकर्षण को बढ़ाता है। अपनी दिलचस्प कहानी और बेहतरीन कलाकारों के साथ, 'फ़र्जी' एक अवश्य देखी जाने वाली क्राइम थ्रिलर है जो आपको बांधे रखेगी।

सीक्रेट फौजी

'सीक्रेट फौजी' एक मनोरंजक ऑडियो सीरीज है जो रहस्यमय रासायनिक पीड़ा से जूझ रहे एक पूर्व सैनिक कबीर शेखावत के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉलीवुड सनसनी जेनिफ़र बिड़ला के साथ अपनी सीक्रेट शादी के बोझ तले दबे कबीर की कहानी मजेदार है। पॉकेट एफएम पर प्रसारित होने वाली इस दिलचस्प ऑडियो सीरीज में प्रेम, जासूसी और मुक्ति की एक रोमांचक कहानी के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि उनके रहस्यमय अतीत इस दिलचस्प ऑडियो सीरीज में टकराते हैं। 

नाइट मैनेजर सीजन 1 और 2

डिज़्नी+हॉटस्टार पर 'द नाइट मैनेजर' सीज़न 1 और 2 एक मनोरंजक हिंदी थ्रिलर सीरीज है जिसे छोड़ना नहीं चाहिए। जॉन ले कैरे के उपन्यास पर आधारित इस सीरीज में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला मुख्य भूमिका में हैं। सीजन 1 का प्रीमियर 16 फरवरी, 2023 को और सीजन 2 का 29 जून, 2023 को हुआ। यह जासूसी सीरीज वैश्विक राजनीति के अपने अद्भुत चित्रण और असाधारण प्रदर्शन के साथ सामने आता है। जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखता है।

दहाड़

प्राइम वीडियो पर 'दहाड़' एक अविस्मरणीय हिंदी थ्रिलर सीरीज है जो कानून के रखवालों की चुनौतीपूर्ण दुनिया पर आधारित है। रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा बनाई गई सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया, सोहम शाह और विजय वर्मा सहित शानदार कलाकारों का कमाल का काम है। सीरीज ने बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पहली भारतीय ऑनलाइन सीरीज के रूप में इतिहास रचा। 12 मई, 2023 को प्रीमियर हुआ, 'दहाड़' पुलिस अधिकारियों के मनोवैज्ञानिक संघर्ष, काम और परिवार के बीच उनके संतुलन और समाज और राजनीति के दबाव की पड़ताल करता है।

नरकदूत

'नरकदूत' के साथ अलौकिक क्षेत्र की रोमांचकारी यात्रा पर निकलें। जब एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है, तो वह भयानक नरकदूत में बदल जाता है। उसकी नई मिली शक्तियां एक प्राचीन, विश्व-परिवर्तनकारी रहस्य को उजागर करती हैं, जो उसे मास्टर जादूगर के साथ आमने-सामने खड़ा कर देती है, जिसके इरादे मानवता के लिए विनाश का कारण बन सकते हैं। अच्छे और बुरे की ताकतों के बीच एक तेज़ मुकाबले के लिए खुद को तैयार करें जो आपको आपकी सीट के किनारे पर छोड़ देगा। 'नरकदूत' की मनोरंजक दुनिया में गोता लगाने के लिए, बस पॉकेट एफएम पर ट्यून करें।

गैसलाइट

डिज़्नी+हॉटस्टार पर 'गैसलाइट' एक अनूठी हिंदी थ्रिलर है जो आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगी। सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह अभिनीत और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित, फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च, 2023 को हुआ। अपने रहस्यमय कथानक के साथ, 'गैसलाइट' दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाने पर मजबूर करती है। अंतिम 15 मिनट, जहां सभी रहस्य सुलझते हैं, उम्मीदों पर पानी फेरते हैं और एक स्थायी प्रभाव छोड़ते हैं। 'गैसलाइट' मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की दुनिया में एक ताज़ा रिसर्च जैसा है।

कंगना रनौत हैदराबाद के फेमस मंदिर में भक्ति करती आईं नजर, तस्वीरों के साथ बताया क्या मांगा आशीर्वाद

धारावी बैंक

'धारावी बैंक' एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होने वाला एक सम्मोहक क्राइम ड्रामा है, जो मुंबई के धारावी के भीतर धोखे और सत्ता संघर्ष की जटिल दुनिया की एक झलक पेश करता है। थलाइवन (सुनील शेट्टी) क्षेत्र के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति और राजनेताओं के लिए एक श्रद्धेय गॉडमैन के रूप में उभरे हैं। जब मुख्यमंत्री जानवी सुर्वे (सोनाली कुलकर्णी) जेसीपी जयंत गावस्कर (विवेक ओबेरॉय) को थलाइवन को खत्म करने का आदेश देती हैं, तो व्यक्तिगत प्रतिशोध और पेशेवर मिशन टकरा जाते हैं, जिससे मुंबई पुलिस और थलाइवन के गिरोह के बीच भयंकर संघर्ष शुरू हो जाता है। सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी और समीक्षा बटनागर जैसे प्रभावशाली कलाकारों के साथ, 'धारावी' ओटीटी की दुनिया में सुनील शेट्टी की दमदार शुरुआत का प्रतीक है। 

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर ने मिलकर की खूब मस्ती, आर्ट एग्जीबिशन में दिखाया स्वैग