Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कंगना रनौत हैदराबाद के फेमस मंदिर में भक्ति करती आईं नजर, तस्वीरों के साथ बताया क्या मांगा आशीर्वाद

कंगना रनौत ने 'चंद्रमुखी 2' की टीम के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें वह श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर में आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 24, 2023 17:34 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म की सफलता के लिए श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर के दर्शन किए। श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं, यह एक हिंदू मंदिर है, जो हैदराबाद में जुबली हिल्स पर स्थित है। बोनालू के त्योहारी सीजन के दौरान यह बहुत प्रसिद्ध है।

पिंक सूट में नजर आईं कंगना

रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने टीम के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कंगना ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था, उसके साथ ग्रीन कलर का दुपट्टा डाला था और अपने बालों को खुला रखा था। उन्होंने अपने लुक को राउंड गोल्ड मल्टीकलर्ड झुमके और पिंक बिंदी के साथ पूरा किया। उन्होंने ग्लॉसी मेकअप चुना और जूतियों के साथ लुक को पूरा किया।

Kangana Ranaut, Chandramukhi 2

Image Source : INSTAGRAM
Kangana Ranaut, Chandramukhi 2

एक तस्वीर में कंगना को मंदिर के सामने टीम के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "अपकमिंग रिलीज 'चंद्रमुखी 2' के लिए आशीर्वाद लेने के लिए टीम के साथ श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर का दौरा किया।" एक अन्य तस्वीर में वह भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़ती दिख रही हैं।

Kangana Ranaut, Chandramukhi 2

Image Source : INSTAGRAM
Kangana Ranaut, Chandramukhi 2

28 सितंबर को होगी रिलीज

'चंद्रमुखी 2' में राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' का अगला सीक्वल है। लाइका प्रोडक्शंस के माध्यम से सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा निर्मित 'चंद्रमुखी 2' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में भी दिखेंगी कंगना

इस बीच, कंगना के पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' भी है, जिसके 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। एक्ट्रेस के पास 'इमरजेंसी' भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में पहुंचे आदित्य ठाकरे, बोले- आज राजनीति नहीं, रंगनीति है

पर्दे पर राखी सावंत बनेंगी आलिया भट्ट? ड्रामा क्वीन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement