Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पर्दे पर राखी सावंत बनेंगी आलिया भट्ट? ड्रामा क्वीन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपनी बायोपिक का ऐलान कर दिया है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है , जिसमें वो अपनी बायोपिक को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 24, 2023 14:35 IST
पर्दे पर राखी सावंत बनेंगी आलिया भट्ट- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पर्दे पर राखी सावंत बनेंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों लगातार अपने पति आदिल दुर्रानी पर बयानबाजी कर सुर्खियां बटोर रही हैं। दूसरी तरफ आदिल दुर्रानी भी राखी को जवाब देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इस पूरे ड्रामे के बीच राखी सावंत ने अपनी बायोपिक का ऐलान कर दिया है। वैसे तो राखी काफी समय पहले ही अपनी बायोपिक आने का हिंट दे चुकी थीं। वह समय-समय पर बोलती थीं कि बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स को उनकी बायोपिक बनानी चाहिए। वहीं, अब राखी अपनी फिल्म से जुड़ी डिटेल लेकर आ गई हैं। जिसके बाद ये साफ हो गया है कि राखी सावंत की जिंदगी पर आधारित फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी। 

राखी सावंत के बायोपिक में नजर आएंगी आलिया भट्ट?

दरअसल हाल ही में राखी सावंत को पपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए राखी सावंत ने बताया कि, "मैं जा रहीं हैं बैंगलोर मैसूर। किसी की खटिया खड़ी करने। क्या कोई हमारी की खटिया खड़ी करेगा क्या! अभी मैं मैसूर जा रहीं हूं, अब ये वक्त ही बताएगा कि वहां पे क्या क्या होने वाला है। मेरे लिए खुद एक सरप्राइज़ है। मेरी बायोपिक लॉन्च हो रही है वहां पर।" राखी का ये बात सुनकर वहां मौजूद पैप्स ने उनसे पूछा कि उनकी बायोपिक में कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी, इसके जवाब में राखी सावंत ने कहा कि 'मैं तो चाहती थी कि मैं खुद एक्ट करूं, लेकिन मुझे लगता है कि आलिया भट्ट और विद्या बालन बहुत अच्छा एक्ट करेंगी। दोनों बहुत ही शानदार अभिनेत्रियां हैं। वहीं इस दौरान राखी सावंत ने यह भी बताया कि उनकी बायोपिक के कई सीजन भी आ सकते हैं।'

बायोपिक में राखी के स्ट्रगल का होगा जिक्र

बता दें कि राखी सावंत की लाइफ खुली किताब की तरह है। एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के बारे में मीडिया के बीच खुलकर बात करती नजर आती हैं। राखी की जिंदगी से कई सारे विवाद जुड़े हैं, जिसका जिक्र इस फिल्म में हो सकता है। जिसमें  रितेश संग उनकी शादी से लेकर आदिल दुर्रानी संग तलाक तक की झलकियां दिखाई जाएंगी। 

 

नहीं रहे मलयालम के दिग्गज फिल्म निर्माता केजी जॉर्ज, 77 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स के खिलाफ फिर शेयर किया वीडियो, कही ये बात

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी से सामने आई तस्वीर, दूल्हा-दुल्हन का लुक जीत लेगा आपका दिल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement