Friday, May 10, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी से सामने आई तस्वीर, दूल्हा-दुल्हन का लुक जीत लेगा आपका दिल

Parineeti-Raghav wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत नाइट की तस्वीरें सामने आ गई, जिसे सिंगर नवराज हंस ने अपने इंस्टा पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। सामने आई इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का लुक हर किसी का दिल जीत रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 24, 2023 11:52 IST
संगीत सेरेमनी से...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संगीत सेरेमनी से सामने आया परिणीति और राघव का लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेने वाले हैं। उनकी इस शाही शादी में शामिल होने के लिए राजनेता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक पहुंच गए हैं।बीते दिन कपल की संगीत सेरेमनी थी, जिसमें सिंगर नवराज हंस ने खूब रंग जमाया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच फैन्स की ये एक्साइटमेंट दूर करने के लिए हम परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी का लुक आपके लिए लेकर आए हैं।

सामने आया परिणीति और राघव का संगीत लुक

parineeti chopra- raghav chadha

Image Source : INSTAGRAM
parineeti chopra- raghav chadha sangeet look
 parineeti chopra- raghav chadha sangeet look
Image Source : INSTAGRAM
parineeti chopra- raghav chadha sangeet look

जी हां, सुरक्षा के सख्त इंतजाम करने के बाद भी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई है, जिसे सिंगर नवराज हंस ने शेयर किया था।लेकिन, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नवराज ने अपने ये पोस्ट डिलीट कर दिया। हालांकि, अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो चुकी हैं। सामने आए इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा डिजाइनर सिल्वर शिमरी लहंगा पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग जूलरी और बैंगल्स भी पेयर किया और खुले बालों में परिणीति में अपने इस लुक के पूरा किया है। वहीं इस दौरान परिणीति के होने वाले दूल्हे राघव चड्ढा  ब्लैक टक्सीडो सूट में कुछ कम नहीं लग रहे थे। इस दौरान कपल के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। नवराज हंस ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत सेरेमनी से दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें पहली तस्वीर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा नवराज हंस के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने संगीत सेरेमनी को एंजाॅय करते हुए देखे जा सकते हैं।इस तस्वीर के सामने आने के बाद से फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

संगीत सेरेमनी का वीडियो भी आया समने

इन तस्वीरों के अलावा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत सेरेमनी से एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि संगीत नाइट को लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं और पंजाबी सिंगर नवराज हंस के गानों पर जमकर नाच भी रहे हैं। इस दौरान हर कोई परिणीति और राघव की संगीत के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है। 

परिणीति और राघव की संगीत में थिरकते दिखे भगवंत मान

वहीं  परिणीति और राघव की संगीत का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पंजाब के सीएम भगवंत मान जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। 

आज है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  की शादी

 बता दें, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसकी रस्में शुरु हो गई हैं। खबरों के मुताबिक आज 1 बजे राघव की सेहराबंदी होगी और इसी समय पर परिणीति की चूड़ा सेरेमनी की भी रस्म होगी। वहीं 2:30 बजे परिणीति की बारात आएगी और 3:30 बजे जयमाला होगी। वहीं संगीत के बाद अब फैंस कपल की शादी की तस्वीरें देखने को इंतजार है।  

 

परिणीति और राघव के वेडिंग वेन्यू से वायरल हुआ वीडियो, शादी में आए मेहमानों का इस तरह से किया जा रहा है स्वागत

पति सैफ संग मैजिक गेम में हिस्सा लेती दिखीं Kareena Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख शाॅक्ड हो गईं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिखाई Parineeti-Raghav की प्री-वेडिंग की झलक, 90s के लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement