Thursday, May 09, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिखाई Parineeti-Raghav की प्री-वेडिंग की झलक, 90s के लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीते दिन कपल की संगीत सेरेमनी थी, जिसकी एक झलक प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने शेयर कर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 24, 2023 6:35 IST
Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेने वाले हैं। उनकी इस शाही शादी में शामिल होने के लिए राजनेता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक पहुंच गए हैं।बीते दिन कपल की संगीत सेरेमनी थी, जिसमें डीजे सुमित सेठी ने खूब रंग जमाया। इस दौरान की तस्वीरें देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच  फैन्स की ये एक्साइटमेंट प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक तस्वीर शेयर कर और बढ़ा दी है।

मधु चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, हाल ही में मां मधु चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मधु चोपड़ा ने माथे पर फूल वाला मांग टिका लगा रखा है। जिसमें वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। हालांकि फोटो में उनकी ड्रेस तो पूरी नहीं दिखाई दे रही, लेकिन उन्होंने अपने लुक की हल्की सी झलक दिखाई है। इस फोटो को देख कर ऐसा लग रहा है, कि ये तस्वीर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के 90 दशक की थीम वाले संगीत समारोह की है।इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया है। सभी अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्री-वेडिंग की तस्वीरों के सामने आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Madhu chopra pic from raghav-parineeti sangeet ceremony

Image Source : INSTAGRAM
मधु चोपड़ा ने शेयर की फोटो

आज है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  की शादी

हालांकि फैन्स को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्री-वेडिंग और शादी की तस्वीरों को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। कपल की शादी की तस्वीरें लीक ना हो इसके लिए सिक्योरिटी को लेकर काफी सख्ती रखी गई है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में आ रहे मेहमानों के फोन कैमरे पर लाल टेप लगाए जा चुके है, जिसे शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर लीक न हो। ऐसे में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा खुद ही अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को सरप्राइज दे सकते हैं। फिलहाल अभी फैन्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि परिणीति और राघव आज 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। शाम 4 बजे फेरे होंगे और शाम 6.30 बजे विदाई होगी। रात 8.30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड में कपल का रिसेप्शन भी होगा।

 

'आर्या' से लेकर 'फैमिली मैन' तक, इन फिल्मों-वेब सीरीज में क्राइम के साथ सस्पेंस का मिलेगा दोगुना मजा

सुपरहिट फिल्म 'बार्बी' के सीक्वल से कटा एक्‍ट्रेस मार्गोट रॉबी का पत्ता? जानिए क्या है वजह

SRK के मीर फाउंडेशन ने इन खास लोगों के लिए रखी 'जवान' स्पेशल स्क्रीनिंग, VIDEO कर देगा इमोशनल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement