Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुपरहिट फिल्म 'बार्बी' के सीक्वल से कटा एक्‍ट्रेस मार्गोट रॉबी का पत्ता? जानिए क्या है वजह

सुपरहिट फिल्म 'बार्बी' के सीक्वल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसके अनुसार फिल्म में एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर मार्गोट रॉबी के नजर आने की उम्मीद नहीं है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 23, 2023 23:45 IST
Barbie- India TV Hindi
Image Source : X Barbie

नई दिल्ली: 'बार्बी' ने पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे कमाए, कई देशों में फिल्म पर बैन लगने के बाद भी यह दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। लेकिन फिल्म के सीक्वल को लेकर अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, फिल्म में एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर मार्गोट रॉबी की वापसी को लेकर ज्यादा उम्मीद नहीं है।

एसशोबिज.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस की संभावित 'बार्बी 2' में अपनी मुख्य भूमिका को दोबारा बनाने का ही कोई प्लान नहीं है। रडार ऑनलाइन डॉट कॉम की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, दो बार की ऑस्कर नामांकित एक्ट्रेस अपने को-स्टार रयान गोसलिंग को उनके किरदार पर केंद्रित नई फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने देने के लिए काफी खुश हैं, क्योंकि उनके किरदार के इर्द-गिर्द एक और फिल्म बनाने की संभावना बहुत कम है।

नहीं बनेगी अगली केन फिल्म 

एक तथाकथित अंदरूनी सूत्र ने आउटलेट को बताया, "स्टूडियो में हर कोई केन फिल्म बनाने के बारे में बात कर रहा है, जबकि बार्बी के रूप में मार्गोट के इर्द-गिर्द एक और फिल्म बनाने का विचार नहीं है।" जैसा कि सूत्र ने बताया, एक्ट्रेस ने कथित तौर पर इसे स्वीकार कर लिया है, "मार्गोट के लिए, यह सब कहानी के बारे में है।" सूत्रों ने बताया, ''बार्बी फिल्म का अंत मार्गोट की बार्बी के वास्तविक महिला बनने के साथ हुआ। उस सफर के फॉलो-अप की आवश्यकता नहीं है। रयान के लिए एक पूर्ण विकसित केन फिल्म करने की काफी गुंजाइश है जिसमें मार्गोट पर्दे के पीछे से शामिल होंगी।"

जून में की थी सीक्वल की बात

अंदरूनी सूत्र का कहना है कि ग्रेटा गेरविग ने जानबूझकर फिल्म के यूनिवर्स को सिर्फ एक बार्बी के इर्द-गिर्द नहीं बनाया। रॉबी को सीक्वेल के लिए वापस आने की उम्मीद नहीं है, लेकिन वार्नर ब्रदर्स के मालिक अभी भी उसे वापस बुलाने की कोशिश में अच्‍छी खासी रकम की पेशकश कर सकते हैं। बता दें कि ग्रेटा गेरविग ने अपने पति नूह बाउम्बाच के साथ लिखी पटकथा से कॉमेडी का निर्देशन किया था। जून में, रॉबी ने 'बार्बी' सीक्वल की संभावना के बारे में बात की थी। उन्होंने पहली फिल्म बनाने के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि अगर आप पहली फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं और सीक्वल की योजना भी बनाते हैं तो आप एक जाल में फंस जाते हैं।"

शाहरुख खान ने फिल्म 'डंकी' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों खास है ये फिल्म

1.4 अरब अमेरिकी डॉलर की कमाई

हालांकि इसने दुनिया भर में 1.4 अरब अमेरिकी डॉलर की कमाई की है, लेकिन वार्नर ब्रदर्स द्वारा 'बार्बी' के सीक्वल को आधिकारिक तौर पर हरी झंडी नहीं दी गई है।  ऐसा कहा जाता है कि गेरविग और स्टार रॉबी के साथ-साथ गोस्लिंग भी 'बार्बी 2' के लिए वापसी के लिए अनुबंधित रूप से बाध्य नहीं हैं।

SRK के मीर फाउंडेशन ने इन खास लोगों के लिए रखी 'जवान' स्पेशल स्क्रीनिंग, VIDEO कर देगा इमोशनल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement