Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पति सैफ संग मैजिक गेम में हिस्सा लेती दिखीं Kareena Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख शाॅक्ड हो गईं एक्ट्रेस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसका एक इनसाइड वीडियो सामने आया है।इस वीडियो में करीना सैफ अली खान के साथ एक मैजिक गेम एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देख वो शाॅक्ड रह जाती हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 24, 2023 8:16 IST
Kareena kapoor khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मैजिक कार्ड खेलते हुए शॉक हुईं करीना कपूर

बॉलीवुड की सुपर हाॅट माॅम और मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में 21 सितंबर 2023 को अपना 43वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था। इस बार करीना ने अपना ये खास दिन अपनी पूरी फैमिली के साथ पटौदी पैलेस में ही मनाया, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में करीना के साथ उनके पति सैफ दोनों बेटे जेह और तैमूर के अलावा मां बबीता कपूर और बहन करिश्मा कपूर भी नजर आ रही हैं।सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना अपनी पूरी फैमिली के साथ अपने बर्थेडे का जश्न मनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में वो एक मैजिक गेम एंजॉय करती नजर आ रही हैं। हालांकि मैजिक गेम खेलते हुए करीना के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर एक्ट्रेस शाॅक्ड रह जाती हैं। 

मैजिशियन ने किया करीना को हैरान

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना- पति सैफ के साथ एक सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान करीना मस्टर्ड कलर के कढ़ाई वाली काफ्तान ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं वीडियो में करीना और सैफ को मानसिक विशेषज्ञ और भ्रम विशेषज्ञ करण खन्ना के साथ मैजिक कार्ड्स के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। सामने आए वीडियो में करीना और सैफ अपनी हथेलियों के नीचे कुछ ताश के पत्ते पकड़कर खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल का छोटा बेटा जेह भी उनके साथ गेम खेलने की कोशिश करता है, लेकिन फिर करीना उन्हें गेम खेलने के लिए मना कर देती हैं। इसके बाद करण सैफ और करीना की हथेलियों में रखे कार्ड्स को गायब करके सबको हैरान कर देते हैं। करीना जैसे ही अपनी हथेली देखती हैं तो कार्ड्स नहीं होते हैं। ये देख वह हैरान रह जाती हैं। इस दौरान करीना के एक्सप्रेशन देखने लायक है।एक्ट्रेस का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

करीना कपूर का वर्क फ्रंट

वहीं करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो  हाल ही में उन्होंने फिल्म 'जाने जान' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। इस फिल्म में वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ नजर आईं। फिल्म में तीनों के कैरेक्टर को काफी सराहा गया। इसके अलावा करीना कपूर खान जल्द ही 'द क्रू' में नजर आएंगी।

 

आलिया भट्ट के पास फैमिली के लिए नहीं है टाइम, जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्या किया कि फैंस कह रहे ऐसी बातें

प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिखाई Parineeti-Raghav की प्री-वेडिंग की झलक, 90s के लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

'आर्या' से लेकर 'फैमिली मैन' तक, इन फिल्मों-वेब सीरीज में क्राइम के साथ सस्पेंस का मिलेगा दोगुना मजा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement