Friday, May 10, 2024
Advertisement

परिणीति और राघव के वेडिंग वेन्यू से वायरल हुआ वीडियो, शादी में आए मेहमानों का इस तरह से किया जा रहा है स्वागत

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज 24 सितंबर को शादी करने जा रहे हैं। वेडिंग फंक्शन उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में हो रहा है। राजनेता से लेकर बॅालीवुड के तमाम सेलेब्स दूल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। ऐसे में कपल की शादी में आए मेहमानों का किस तरह से स्वागत किया जा रहा है, यहां देखिए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 24, 2023 9:25 IST
Parineeti Chopra, Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देखिए परिणीति और राघव के वेडिंग वेन्यू की एक झलक

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी उदयपुर के 'लीला पैलेस' में हैं। इस रॉयल वेडिंग को अटेंड करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां दूल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज बीते दिन से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। परिणीति और राघव की शादी की खबरों पर फैंस भी लगातार अपनी नजरें बनाए हुए है और इनकी शादी की झलकियां देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में हम आपको लिए परिणीति और राघव की शादी से जुड़ा एक ऐसा वीडियो लेकर आए है, जिसे देख आप कपल की शादी की तैयारियों का अंदाजा लगा सकते हैं। 

परिणीति-राघव के वेडिंग वेन्यू से वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे।इनके उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर समाने आया था। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपके लिए  इनके वेडिंग वेन्यू पहुंचने का एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें दूल्हे यानि कि राघव चड्ढा के माता-पिता दोनों राजनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आ रहे हैं। 

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का हुआ जोरदार स्वागत

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान जैसे ही होटल में प्रवेश करते हैं तो राघव चड्ढा के पिता पहले सीएम अरविंद केजरीवाल को फूलो का हार पहनाते हैं फिर उन्हें गले से लगा लेते हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल भी राघव के पिता को हसंते हुए शादी की बधाई देते दिखाई दे रहे है। इसके बाद राघव के पिता पंजाब के सीएम भगवंत मान को भी फूलों का हार पहनाकर उनका स्वागत करते नजर आते हैं। इस वीडियो को देखकर आप राघव और परिणीति  की शादी किस ग्रैंड लेवल पर हो रही है इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। परिणीति और राघव के वेडिंग वेन्यू से सामने आया ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

शादी में आए मेहमान के मोबाइल पर लगाया गया सेफ्टी टेप 

बता दें कि 23 सितंबर को परिणीति-राघव की संगीत सेरेमनी हुई थी। हालांकि, इसके वीडियो और तस्वीरें सामने नहीं आए हैं। कपल ने किसी भी मेहमान को मोबाइल इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दी है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हाई प्रोफाइल शादी में मोबाइल बैन हैं और हर मेहमान के मोबाइल कैमरा सेफ्टी टेप चिपकाया गया है, ताकि फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो लीक न हों। इसके अलावा शादी में मेहमानों को विजिट कार्ड के साथ ही एंट्री मिल रही है। वहीं फैंस परिणीति-राघव की शादी की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

 

पति सैफ संग मैजिक गेम में हिस्सा लेती दिखीं Kareena Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख शाॅक्ड हो गईं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिखाई Parineeti-Raghav की प्री-वेडिंग की झलक, 90s के लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

आलिया भट्ट के पास फैमिली के लिए नहीं है टाइम, जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्या किया कि फैंस कह रहे ऐसी बातें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement