A
Hindi News मनोरंजन टीवी Kasautii Zindagii Kay 2: करण वाही को मिला मिस्टर बजाज का रोल, एरिका फर्नांडिस के ओपोजिट आएंगे नज़र!

Kasautii Zindagii Kay 2: करण वाही को मिला मिस्टर बजाज का रोल, एरिका फर्नांडिस के ओपोजिट आएंगे नज़र!

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) से कोमोलिका के जाने के बाद एकता कपूर शो में मिस्टर ऋषभ बजाज को इंट्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं।

Karan Wahi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karan Wahi

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) से कोमोलिका के जाने के बाद एकता कपूर शो में मिस्टर ऋषभ बजाज को इंट्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं। मेकर्स प्रेरणा की जिंदगी में मिस्टर बजाज को लाना चाहते हैं। इस रोल को 'कसौटी जिंदगी के' में रोनित रॉय ने प्ले किया था। पिछले कुछ दिनों से इस रोल के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बालाजी टेलिफिल्म्स ने इस रोल के लिए करण पटेल, हितेन तेजवानी, बरुण सोबती और करण वाही को अप्रोच किया था। हालांकि एक नई रिपोर्ट की माने तो इस रोल के लिए करण वाही का नाम फाइनल हो गया है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, करण वाही यह रोल करेंगे। करण के फैंस इससे बहुत एक्साइटेड होंगे। रोनित रॉय कसौटी जिंदगी के में श्वेता तिवारी के ओपोजिट यह रोल करते थे। यह कैरेक्टर अनुराग बासु के कैरेक्टर से भी ज्यादा फेमस हुआ था। मिस्टर ऋषभ बजाज बिजनेसमैन थे, जिन्होंने प्रेरणा शर्मा से शादी की थी। मिस्टर बजाज को प्रेरणा से प्यार हो जाता है, जबकि प्रेरणा के दिल में हमेशा से अनुराग के लिए प्यार रहता है।

सब ठीक रहा तो करण वाही जल्द शो की शूटिंग शुरू कर देंगे।

कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था कि वह मिस्टर बजाज की तलाश कर रही हैं।

इस हफ्ते के अंत तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो जाएगी कि कौन शो में मिस्टर बजाज के रोल में नज़र आएगा।

आपको बता दें कि शो में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस, अनुराग बासु के रोल में पार्थ समथान और कोमोलिका के रोल में हिना खान नज़र आती हैं।

Also Read:

रेप के आरोपी करण ओबेरॉय को मिला पूजा बेदी का सपोर्ट, कहा- वो सबसे अच्छे इंसान हैं

'पटियाला बेब्स' की अशनूर कौर ने 10वीं में हासिल किए 93%, मेकअप रूम में करती थीं पढ़ाई

'एबीसीडी 2' में 'द किंग्स' के कोरियोग्राफर बने थे वरुण धवन, 'वर्ल्ड ऑफ डांस' जीतने पर ऐसे दी बधाई