A
Hindi News मनोरंजन टीवी मोहित रैना का बयान- 'टेलीविजन घर है और आप किसी भी समय घर जा सकते हैं'

मोहित रैना का बयान- 'टेलीविजन घर है और आप किसी भी समय घर जा सकते हैं'

मोहित रैना अब फिल्मों और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चले गए हैं, लेकिन उनका मानना है कि छोटा पर्दे हमेशा उनके लिए घर रहेगा।

Mohit Raina- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MOHIT RAINA Mohit Raina

अभिनेता मोहित रैना जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 26/11' में एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। 'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए अपार लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता अब फिल्मों और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चले गए हैं, लेकिन उनका मानना है कि छोटा पर्दे हमेशा उनके लिए घर रहेगा। जहां कई अभिनेता टेलीविजन पर वापस जाना पसंद नहीं करते हैं, वहीं एक अच्छा प्रोजेक्ट मोहित को जल्द ही टीवी पर ला सकता है।

नीतू सिंह कपूर ने किया खुलासा, आखिरकार 20 साल की उम्र में बॉलीवुड से क्यों लिया था संन्यास

मोहित ने आईएएनएस को बताया कि कुछ दिलचस्प होता है, तो मैं निश्चित रूप से इसे (टेलीविजन पर) करूंगा। टेलीविजन घर है और आप किसी भी समय घर जा सकते हैं। मोहित को अभी भी भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है।

टेलीविजन से लेकर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों तक और 'शिद्दत' से अब वेब सीरीज रिलीज होने तक, मोहित ने तीनों माध्यमों का अनुभव किया है। हालांकि, वह मंच पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय आम बातों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

उन्होंने कहा कि जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि इस किरदार ने वास्तव में मेरे लाभ के लिए काम किया है। मैंने कभी कुछ योजना नहीं बनाई। मेरा केवल लेंस के साथ संबंध था। यह कभी भी टेलीविजन पर कुछ करने के बारे में नहीं था या डिजिटल में। तीनों माध्यमों के काम करने का तरीका अलग है, तीनों के सामने चुनौतियां हैं लेकिन आमतौर पर मुझे मेरे और लेंस के बीच की प्रक्रिया में मजा आता है।

हालांकि उनके फैंस उनके 'महादेव' के किरदार को आज भी नहीं भूले हैं। मोहित रैना से सवाल पूछा गया कि क्या उनके फैंस अब भी उन्हें 'महादेव' के उनके चरित्र के बारे में संदेश देते हैं? इस पर मोहित कहते हैं - 'मुझे पहले बहुत संदेश मिलता था लेकिन यह धीरे-धीरे बंद हो गया था। लेकिन महामारी के कारण, उन्होंने इसे फिर से प्रसारित किया और लोगों के दिमाग में यादें ताजा हो गईं। उसके बाद लोगों ने फिर से उन पर अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया।'

(इनपुट-आईएएनएस)