Friday, May 03, 2024
Advertisement

नीतू सिंह कपूर ने किया खुलासा, आखिरकार 20 साल की उम्र में बॉलीवुड से क्यों लिया था संन्यास

नीतू कपूर ने 5 साल की उम्र में काम करने की शुरूआत की थी और 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 03, 2021 23:26 IST
नीतू सिंह कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-@NEETU54 'द कपिल शर्मा शो' में नीतू सिंह कपूर

मुंबई: अभिनेत्री नीतू सिंह कपूर ने 'द कपिल शर्मा शो' पर खुलासा किया है कि उन्होंने कम उम्र में बॉलीवुड से संन्यास क्यों लिया था। नीतू सिंह कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी की जोड़ी कपिल शर्मा के शो में विशेष अतिथि होगी। जहां वे अपने जीवन के असाधारण क्षणों का खुलासा करेंगे। एक स्पष्ट बातचीत में, जब होस्ट कपिल ने नीतू से 70 से 80 के दशक के बीच की गई अधिकतम फिल्मों के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया कि हां, मैंने 1973 से 1980 के बीच, अधिकतम फिल्में कीं। मैंने 5 साल की उम्र में काम करने की शुरूआत की थी और 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी।

जब कपिल ने नीतू से पूछा कि क्या वह पहले फिल्में करना चाहती हैं या शादी करना चाहती हैं, जिस पर अभिनेत्री ने खुलासा किया कि मेरे पास प्रसिद्धि के अलावा कुछ भी नहीं था, क्योंकि मैं एक सुपरस्टार थी। जब मैं अपनी बालकनी से बाहर निकलती थी, तो लगभग 300-400 लोग खड़े होते थे। लेकिन फिर ऋषि कपूर मेरे जीवन में आए जो मेरा समय चाहते थे, और जिसके कारण फिल्मों और ऋषि दोनों को संभालना थोड़ा नामुमकिन सा था, इसलिए मैंने फिल्मों को छोड़ दिया ।

उन्होंने आगे कहा कि मैं भी आराम करना चाहती थी क्योंकि मैंने 15 साल काम किया था जिसमें मैं अध्ययन, शूटिंग और बहुत कुछ शामिल था। इसलिए, इन 15 वर्षों के संघर्ष में मैं बहुत व्यस्त रही। मैंने 20 साल की उम्र में शादी की और एक साल बाद रिद्धिमा का जन्म हो गया।

'द कपिल शर्मा शो' हर शनिवार और रविवार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement