1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नीतू कपूर ने शेयर की 'अपनी दुनिया' की तस्वीर, रिद्धिमा, रणबीर के अलावा आलिया भी आईं नजर

नीतू कपूर ने शेयर की 'अपनी दुनिया' की तस्वीर, रिद्धिमा, रणबीर के अलावा आलिया भी आईं नजर

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रिद्धिमा कपूर साहनी और उनकी बेटी समारा साहनी के साथ एक तस्वीर साझा की। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2021 15:27 IST
Neetu Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEETU KAPOOR नीतू कपूर ने शेयर की 'अपनी दुनिया' की तस्वीर

कपूर फैमिली की एक प्यारे रीयूनियन की तस्वीर इंटरनेट पर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रिद्धिमा कपूर साहनी और उनकी बेटी समारा साहनी के साथ एक तस्वीर साझा की। फोटो में सभी कैमरे के लिए पोज देते हुए खुशी से मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। नीतू ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मेरी दुनिया।"

फोटो में रणबीर पूरी बाजू वाली काली टी-शर्ट और काली टोपी के साथ जींस पहने नजर आ रहे हैं। जबकि आलिया ने बैलून स्लीव्स वाली पिंक ड्रेस पहनी थी। इस बीच, नीतू और रिद्धिमा भी काले और गुलाबी रंग की ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थीं।

Riddhima Kapoor

Image Source : INSTAGRAM/RIDDHIMA KAPOOR
रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा किया हैं।

इससे पहले, फिल्मफेयर के साथ बातचीत के दौरान, नीतू ने खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि उसके बच्चा अपने जीवन में व्यस्त रहें। इसलिए, वह अकेली और अपने बच्चों से दूर रहती हैं।

दिग्गज अभिनेता ने फिल्मफेयर से कहा, "मैं चाहता हूं कि वे अपने जीवन में व्यस्त रहें। मैं कहती हूं कि मेरे दिल में रहो, मेरे सर पे मत चढ़ो (मेरे दिल में रहो, मेरे सिर पर मत खड़े रहो)। महामारी के दौरान जब रिद्धिमा मेरे साथ थीं, मैं एक साल के लिए इतना तनाव में थी क्योंकि वह वापस नहीं जा सकती थीं। मैं बहुत बेचैन हो जाती थी। मैं रिद्धिमा को वापस जाने के लिए कहती थी, क्योंकि भरत  (रिद्धिमा के पति) अकेले हैं। शायद मुझे इस तरह से अपने बच्चों से दूर रहने की आदत हो गई है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X