Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रिद्धिमा कपूर का खुलासा भाई रणबीर कपूर ने उनके कपड़े गर्लफ्रेंड को दिए थे

कपिल रिद्धिमा से उस समय के बारे में बताने के लिए कहते हैं, जब वह लंदन में पढ़ रही थीं और उनके भाई रणबीर कपूर अनुमति के बिना उनकी चीजें ले लिया करते थे और अपनी गर्लफ्रेंड को दे देते थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2021 21:30 IST
रिद्धिमा कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @RIDDHIMAKAPOORSAHNIOFFICIAL रिद्धिमा कपूर

मुंबई: अभिनेत्री नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के रविवार के एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आने वाली हैं। मेजबान कपिल शर्मा के साथ मां-बेटी की जोड़ी ने कुछ दिलचस्प बातचीत की। ऐसी ही एक बातचीत के दौरान कपिल रिद्धिमा से उस समय के बारे में बताने के लिए कहते हैं, जब वह लंदन में पढ़ रही थीं और उनके भाई रणबीर कपूर अनुमति के बिना उनकी चीजें ले लिया करते थे और अपनी गर्लफ्रेंड को दे देते थे।

रिद्धिमा हंसते हुए कहती हैं, "हां, मैं लंदन में पढ़ रही थी और छुट्टियों में घर लौटी थी। एक दिन मैंने भाई की एक गर्लफ्रेंड को हमारे घर आते देखा। फिर मैंने देखा कि वह जो टॉप पहने हुई है, वह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा मेरे पास था। तब मुझे एहसास हुआ कि भाई अपनी पॉकेट मनी बचाने के लिए मेरा ज्यादातर सामान उस लड़की को दे देता था।"

इस पर नीतू कपूर कहती हैं, "मैंने अपने बच्चों को कभी पैसे नहीं दिए। बच्चों को उतना ही देना चाहिए, जितना उन्हें चाहिए और ज्यादा देकर उन्हें कभी खराब नहीं करना चाहिए। मैं उन्हें बस इतना ही देती थी।"

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इनपुट- आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement