A
Hindi News गुजरात गुजरात के गोधरा में कोरोना वायरस कंटेनमेंट एरिया को सील करने गई पुलिस पर भीड़ ने किया पथराव

गुजरात के गोधरा में कोरोना वायरस कंटेनमेंट एरिया को सील करने गई पुलिस पर भीड़ ने किया पथराव

गुजरात के गोधरा शहर के गोया मोहल्ला इलाके में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस के ऊपर पथराव करने का मामला सामने आया है। पुलिस गुरुवार देर शाम वहां के कोरोना वायरस कंटेनमेंट एरिया को सील करने के लिए वहां गई थी तभी भीड़ ने विरोध में उन पर पथराव शुरू कर दिया।

Gujarat: Stone pelting during drive to seal Coronavirus containment zones in Godhra- India TV Hindi Image Source : PTI Gujarat: Stone pelting during drive to seal Coronavirus containment zones in Godhra

गोधरा: गुजरात के गोधरा शहर के गोया मोहल्ला इलाके में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस के ऊपर पथराव करने का मामला सामने आया है। पुलिस गुरुवार देर शाम वहां के कोरोना वायरस कंटेनमेंट एरिया को सील करने के लिए गई थी तभी भीड़ ने विरोध में उन पर पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस द्वारा भीड़ को काबू में करने के लिए टीयर गैस के सेल भी छोड़े गए। बाद में पंचमहल के एसपी भी अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और घटनास्थल से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

गुजरात पुलिस अब मौका ए वारदात पर गस्त लगा रही है। अभी यहां परिस्थिति तंग है और माहौल थोड़ा बिगड़ा हुआ है। सूत्रों की माने तो गोधरा पोलिस देर रात उपद्रवियों ओर पत्थरबाजों को कॉम्बिंग कर गिरफ्तार कर सकती है। 

अबतक गोधरा में कोरोना के 37 मामले सामने आ चुके है। इलाके में और भी ज्यादा मामला सामने आने की सम्भावनाओं को देख गोधरा प्रशाशन ने वोर्ड न. 3, 6,9 को पूर्णता लोक किया गया है। और गया मोहल्ला जिसको कोरेन्टीन किया गया था उस एरिया को बेरिकेटिंग करके सील किया जा रहा था ताकि संक्रमण उस एरिया से बाहर न फैले तभी बेरिकेटिंग कर रहे पोलिस कर्मियों पर गया मोहल्ला के मुस्लिम लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इसमें  दो पुलिस कर्मी घायल भी हुए है। गोधरा में अभी हालात कर्फ्यू जैसे है। और प्रशासन इस पर नज़र बनाए हुए है और पुलिस स्थिति को नियंत्रण में लाने की कोशिश कर रही है और चारों ओर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।