A
Hindi News गुजरात SBI की ब्रांच हुई सील, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम नहीं मानने पर अहमदाबाद नगर निगम की कार्रवाई

SBI की ब्रांच हुई सील, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम नहीं मानने पर अहमदाबाद नगर निगम की कार्रवाई

अहमदाबाद के मेघानीनगर में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन ना करने के चलते AMC ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मेघानीनगर ब्रांच को ही सील कर दिया है।

SBI's branch sealed In Meghaninagar for not following the rules of social distancing- India TV Hindi Image Source : GOOGLE SBI's branch sealed In Meghaninagar for not following the rules of social distancing

अहमदाबाद: अहमदाबाद के मेघानीनगर में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन ना करने के चलते AMC ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मेघानीनगर ब्रांच को ही सील कर दिया है।  राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के आंकड़े रोज बढ़ रहे है। गुजरात में बुधवार तक के आंकड़ों के मुताबिक यहां कोरोना वायरस संक्रमण के एक ही दिन में सर्वाधिक 783 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 38,419 हो गई। 

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने बताया था कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित 16 और लोगों की मौत हो जाने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 1,995 हो गई। विभाग ने कहा कि बुधवार को 569 लोगों को स्वास्थ्य लाभ के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। राज्य में संक्रमित हुए कुल 27,313 लोग उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में 9,111 लोगों का उपचार चल रहा है, जिनमें से 67 की हालत गंभीर है। गुजरात में कोविड-19 के संबंध में अब तक 4,33,864 नमूनों की जांच की जा चुकी है।

 गुजरात के मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित

गुजरात के एक मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बुधवार को यह जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय का जिम्मा संभालने वाले पटेल ने कहा, " मंत्री को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" गांधीनगर में होने वाली राज्य मंत्रिमंडल की बैठक से पहले पटेल ने यह जानकारी दी। 

वलसाड जिले से भाजपा के विधायक संक्रामक बीमारी के चपेट में आने वाले राज्य के पहले मंत्री हैं। कोविड-19 से संक्रमित गुजरात में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता को मंगलवार को वेंटिलेटर पर रखा गया था। सूरत से भाजपा के एक विधायक और बनासकांठा जिले से कांग्रेस विधायक के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।