A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंकवाद से जुड़ने के लिए LoC पार जा रहे थे चार युवक, फिर सेना ने किया ये शानदार काम

आतंकवाद से जुड़ने के लिए LoC पार जा रहे थे चार युवक, फिर सेना ने किया ये शानदार काम

आतंकवाद से जुड़ने के लिए नियंत्रण रेखा (LoC) पार करने की कोशिश कर रहे चार युवकों को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हिरासत में लिया गया और बाद में उनके परिवारों को सौंप दिया गया।

<p>Indian Army (File Photo)</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Indian Army (File Photo)

श्रीनगर: आतंकवाद से जुड़ने के लिए नियंत्रण रेखा (LoC) पार करने की कोशिश कर रहे चार युवकों को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हिरासत में लिया गया और बाद में उनके परिवारों को सौंप दिया गया। उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस में 79 माउंड ब्रिगेड के कमांडर गिरीश कालिया ने बताया कि सेना ने शुक्रवार को इन युवाओं को LoC के पास हिरासत में लिया और शनिवार को उन्हें उनके परिवारों के हवाले कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि सेना को सूचना मिली थी कि स्थानीय आतंकवादियों एवं उनके साथियों के “बहकावे” में आ कर वे हिंसा की राह पर जाने वाले हैं। कालिया ने कहा, “हमने उन्हें गलत राह चुनने से रोकने के लिए तेजी से काम किया और बोनियार के लिम्बर क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पास से शुक्रवार को उन्हें पकड़ा गया।” 

सैन्य अधिकारी ने बताया कि युवाओं को उचित काउंसलिंग के बाद उनके परिवारों को सौंप दिया गया। उन्होंने युवाओं से आतंकवादियों के दुष्प्रचार के बहकावे में नहीं आने की अपील की।

Latest India News