A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मर्डर केस में आरोप तय होने के बाद इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से मांगा तलाक

मर्डर केस में आरोप तय होने के बाद इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से मांगा तलाक

शीना बोरा मर्डर केस में आरोप तय होने के बाद इंद्राणी मुखर्जी ने अदालत से कहा कि अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक चाहती हैं। कोर्ट उन्हें तलाक का केस दाखिल करने की इजाजत दे।

Indrani Perer mukerjea- India TV Hindi Indrani Perer mukerjea

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस में आरोप तय होने के बाद इंद्राणी मुखर्जी ने अदालत से कहा कि अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक चाहती हैं। कोर्ट उन्हें तलाक का केस दाखिल करने की इजाजत दे। 

(देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

इंद्राणी मुखर्जी की इस मांग पर कोर्ट ने कहा कि वे इसके स्वतंत्र हैं। उन्हें तलाक की अर्जी दाखिल करने के लिए कोर्ट से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है। 

शीना बोरा मर्डर केस
शीना बोरा इंद्राणी के बेटी थी लेकिन अपने दोस्तों के बीच वह शीना को अपनी बहन बताती थी। इंद्राणी ने अपने पहले पति संजीव खन्ना को छोड़कर मीडिया ग्रुप स्टार के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से शादी कर ली थी। बताया जाता है कि शीना इंद्राणी से पैसे की मांग कर रही थी। 24 अप्रैल 2012 को इंद्राणी ने संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय के साथ उसे कॉलेज से पिक किया था। कार में ही शीना की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

इन्हें भी पढ़ें:-

25 अप्रैल को तीनों आरोपी शीना की डेड बॉडी को रायगढ़ के जंगलों में ले गए जहां पेट्रोल डालकर उसे जला दिया और अवशेष को जमीन में दबा दिया। ड्राइवर श्यामवर को मुंबई पुलिस ने किसी दूसरे केस में गिरफ्तार किया था। पूछताछ के क्रम में उसने शीना मर्डर केस में शामिल होने की बात कबूल करते हुए पूरे हत्याकांड पर से पर्दा उठा दिया। इसके बाद पीटर मुखर्जी लगातार ये कहते रहे कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि पीटर मुखर्जी को पूरे मामले की जानकारी थी और उन्होंने इसे छिपाए रखा।

Latest India News