Monday, April 29, 2024
Advertisement

कौन है इंद्राणी मुखर्जी जिसने किया अपनी बेटी का मर्डर '

नई दिल्ली: शीना मुखर्जी की मौत की खबर आई तो इंद्राणी की जिंदगी के वो पन्ने भी खुल गए, जिन्हें उसने बरसों पहले ही दफन कर दिया था। सबसे पहला खुलासा हुआ इंद्राणी और शीना

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: August 27, 2015 11:23 IST
कौन है इंद्राणी...- India TV Hindi
कौन है इंद्राणी मुखर्जी जिसने किया अपनी बेटी का मर्डर ?

नई दिल्ली: शीना मुखर्जी की मौत की खबर आई तो इंद्राणी की जिंदगी के वो पन्ने भी खुल गए, जिन्हें उसने बरसों पहले ही दफन कर दिया था। सबसे पहला खुलासा हुआ इंद्राणी और शीना के रिश्ते का। दुनिया के सामने शीना इंद्राणी की बहन थी, लेकिन शीना की मौत के बाद पता चला कि दरअसल इंद्राणी तो शीना की मां थी।

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की शादी 2002 में हुई थी। पीटर मुखर्जी ने इंद्राणी से दूसरी शादी की थी। शादी के समय पीटर 46 और इंद्राणी 30 वर्ष की थी। पीटर के कुल पांच संतान हैं।

पीटर और इंद्राणी की शादी के बाद कोई संतान नहीं हुई, ये उनकी पहली शादी की संतानें हैं। वहीं इंद्राणी मुखर्जी की पहली शादी सिद्धार्थ दास नाम के शख्स हुआ। दोनों से दो बच्चे हुए शीना और मिखाइल।

इन दोनों के जन्म के बाद इंद्राणी ने कोलकाता के बिजनेसमैन संजीव खन्ना से शादी की। उस शादी से उन्हें एक बेटी विधि हुई। विधि जब छह साल की थी तब इंद्राणी मुखर्जी ने पीटर मुखर्जी से शादी कर ली और वो विधि को लेकर पीटर मुखर्जी के साथ रहने लगी। दूसरी तरफ पीटर मुखर्जी की पहली शादी से दो बेटे हैं।

इंद्राणी और पीटर की शादी के बाद पेंच फंसना तब शुरू हुआ जब इंद्राणी ने अपनी संतानों के बारे में पीटर को सही जानकारी ही नहीं दी। शीना को उसने अपनी बेटी की जगह बहन बताया था। सबसे बड़ा सवाल इस बात को लेकर खड़ा हुआ है कि आखिर शीना बोरा के पिता कौन हैं?

अगली स्लाइड में पढ़ें इंद्राणी का एचआर कन्सलटेंट से सीईओ तक का सफर....

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement