Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदराबाद: जजीरा एयरवेज के इंजन में लगी आग, सभी 150 यात्री सुरक्षित

हैदराबाद: जजीरा एयरवेज के इंजन में लगी आग, सभी 150 यात्री सुरक्षित

हैदराबाद में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कल देर रात करीब 150 यात्रियों को लेकर उतर रहे, जजीरा एयरवेज के एक विमान के एक इंजन में आग लग गयी।

<p>Jazeera Airways flight catches fire after landing...- India TV Hindi Jazeera Airways flight catches fire after landing passengers safe

हैदराबाद: हैदराबाद में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कल देर रात करीब 150 यात्रियों को लेकर उतर रहे, जजीरा एयरवेज के एक विमान के एक इंजन में आग लग गयी। बीती रात करीब डेढ़ बजे हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। (धीरे-धीरे घटना शुरू हुआ दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर )

हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि विमान के उतरने के तुरंत बाद हवाई यातायात नियंत्रण और वहां तैनात कुछ कर्मचारियों ने उसमें ‘मामूली आग’ देखी और जे9-608 कुवैत-हैदराबाद उड़ान के पायलट को इसकी सूचना दी जिसने तत्काल दोनों इंजनों को बंद कर दिया।

सूत्रों ने बताया, ‘‘यह घटना कल देर रात डेढ़ बजे हुई। दाहिने इंजन में मामूली आग लगी थी और कुछ ही समय में इस पर काबू पा लिया गया। हालांकि, पूरे मामले की गहन जांच की जाएगी।’’ उन्होंने बताया कि सभी यात्री नीचे उतर गये हैं और किसी के घायल होने की खबर नहीं है। जजीरा एयरलाइन के अधिकारियों की टिप्पणी तत्काल उपलब्ध नहीं हो सकी।

Latest India News