A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यात्री ने PM मोदी को ट्वीट कर कहा- हाइजैक हुआ प्लेन, मचा हड़कंप

यात्री ने PM मोदी को ट्वीट कर कहा- हाइजैक हुआ प्लेन, मचा हड़कंप

मुंबई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W 355 में सवार एक यात्री ने गुरुवार को बखेड़ा खड़ा कर दिया। नाटकीय घटनाक्रम में इस यात्री ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि विमान का अपहरण कर लिया गया है।

jet airways- India TV Hindi jet airways

नई दिल्ली: मुंबई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W 355 में सवार एक यात्री ने गुरुवार को बखेड़ा खड़ा कर दिया। नाटकीय घटनाक्रम में इस यात्री ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। इस यात्री द्वारा प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर किए गए झूठे ट्वीट से जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे पर हड़कंप मच गया। उसने ट्वीट किया था कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने उस यात्री को विमान से उतार लिया। विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया। विमान में चालक दल के सदस्यों सहित करीब 150 यात्री थे। (...अब वीरप्पन को मारने वाला यह IPS ऑफिसर लेगा सुकमा का बदला)

सांगानेर अन्तरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के कार्यवाहक निदेशक एमपी बंसल ने बताया कि दिल्ली में अत्यधिक विमानों की आवाजाही के कारण दिल्ली पहुंचे कई विमानों को जगह की कमी के कारण जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे के लिए डायवर्ट किया गया था। जिन विमानों को जयपुर की ओर डायवर्ट किया गया, उनमें एक विमान जेट एयरवेज का संख्या 9 डब्लू 355 भी था। विमान में सवार यात्री नितिन वर्मा ने यह ट्वीट किया था। वर्मा मुम्बई से दिल्ली के लिए सवार हुआ था।

उन्होंने बताया कि नितिन वर्मा ने विमान को लेकर प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। इस ट्वीट की सूचना हवाई अड्डा प्रशासन को मिलते ही सांगानेर हवाईअड्डे पर सीआईएएफ, पुलिस और हवाईअड्डा प्रशासन सतर्क हो गया। विमान के हवाईअड्डे पहुंचते ही नितिन वर्मा को उतार कर सीआईएएफ के सुपुर्द कर दिया गया। विमान की जांच के बाद उसे पुन: दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सीआईएएफ और स्थानीय पुलिस नितिन वर्मा से पूछताछ कर रही है। नितिन वर्मा महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुरूग्राम में नौकरी करता है।

ये भी पढ़ें: इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!
नक्सलियों से बदला लेने के लिये CRPF को मिली 75 दिनों की खुली छूट!

Latest India News