A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र के बाद बिहार? सुशील मोदी बोले-नीतीश अगर BJP के दरवाजे पर अपनी नाक रगड़ेंगे, तब भी..

महाराष्ट्र के बाद बिहार? सुशील मोदी बोले-नीतीश अगर BJP के दरवाजे पर अपनी नाक रगड़ेंगे, तब भी..

महाराष्ट्र के सियासी भूचाल की हलचल बिहार तक भी पहुंच सकती है। सुशील मोदी ने लालू परिवार के खिलाफ दाखिल की गई चार्जशीट के बाद कहा है कि अगर नीतीश बीजेपी के दरवाजे पर नाक भी रगड़ेंगे तब भी...

nitish and tejashwi yadav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

पटना: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी और अब कहा जा रहा है कि उस हलचल की आहट बिहार तक भी पहुंच सकती है और राज्य में चल रही महागठबंधन की सरकार में कुछ भी हो सकता है। लालू परिवार की मुसीबत बढ़ गई है क्योंकि सोमवार को सीबीआई ने जमीन के बदले नौकरी घोटाले मामले में नई चार्जशीट दायर की है जिसमें लालू परिवार के कई सदस्य आरोपी बनाए गए हैं। इसके बाद बिहार में उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे तेजस्वी यादव को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं तो वहीं भाजपा नेता सुशील मोदी ने इसे लेकर तंज भी कसा है।

सुशील मोदी ने कहा-तेजस्वी को बर्खास्त करें नीतीश

वहीं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि, "नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव को कैबिनेट से बर्खास्त करना चाहिए क्योंकि सीबीआई ने भ्रष्टाचार के मामले (जमीन के बदले नौकरी घोटाला) में उपमुख्यमंत्री (तेजस्वी यादव) के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है... क्या आप (नीतीश कुमार) अब भी उन्हें सुरक्षा देंगे या कैबिनेट से बर्खास्त करेंगे..."

भाजपा अब नीतीश को किसी हाल में स्वीकार नहीं करेगी

 सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भारतीय जनता पार्टी किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं करेगी। सुशील कुमार मोदी ने कहा, ''अगर नीतीश कुमार बीजेपी के दरवाजे पर अपनी नाक रगड़ेंगे तो भी हम उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे।'' भाजपा नेता की यह टिप्पणी उन अटकलों के बीच आई है कि बिहार में महाराष्ट्र जैसा राजनीतिक संकट हो सकता है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि नीतीश कुमार एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में वापसी कर सकते हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुरुआत में ही स्पष्ट कर दिया था कि हम किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार को स्वीकार नहीं करेंगे। भले ही नीतीश कुमार बीजेपी के दरवाजे पर अपनी नाक रगड़ें, हम उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे। बीजेपी उनका बोझ नहीं उठाएगी।" 

ये भी पढ़ें: 

लालू परिवार की बढ़ी मुश्किलें, Land for job स्कैम में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट

NDA में शामिल होने पर बोले जयंत चौधरी, 'क्या मैं अपना नया सूट सिलवा लूं?'

 

Latest India News