A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार में कटा चालान, जानिए किस गलती की मिली सजा

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार में कटा चालान, जानिए किस गलती की मिली सजा

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार ट्रैफिक पुलिस विभाग द्वारा चालाना काटा गया है। दरअसल 13 मई को पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे।

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Krishna Shastri was challaned in Bihar by traffic police- India TV Hindi Image Source : TWITTER पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार में कटा चालान

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार ट्रैफिक पुलिस विभाग द्वारा चालाना काटा गया है। दरअसल 13 मई को पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे। यहां जब वे कार्यक्रम के लिए तो पटना एयरपोर्ट से पनाश होटल जाने के दौरान जिस गाड़ी से आए थे वह मध्यप्रदेश नंबर की गाड़ी थी। इस कार में मनोज तिवारी और धीरेंद्र शास्त्री थे। मनोज तिवारी और धीरेंद्र शास्त्री पर सीट बेल्ट न लगाने का आरोप है। बिना बेल्ट गाड़ी चलाए जाने के कारण मनोज तिवारी और आगे की सीट पर बिना बेल्ट लगाए बैठे धीरेंद्र शास्त्री का 1000 रुपये का चालान काटा गया है। पटना ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी ने इस बात की पुष्टि की है। 

धीरेंद्र शास्त्री का कटा चालान

बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई के दिन पटना आए थे। इस दौरान वे पटना एयरपोर्ट से अपने होटल पलाश के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान बाबा की गाड़ी को भाजपा सांसद मनोज तिवारी चला रहे थे और वहीं बाबा को होटल ले गए। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री और मनोज तिवारी दोनों ने ही सीटबेल्ट नहीं लगाया था। धीरेंद्र शास्त्री और बागेश्वर बाबा का एक साथ एक गाड़ी में बिना सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी चलाने का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस कारण धीरेंद्र शास्त्री का चालान कट गया है। 

बिहार के लिए बोल दी बड़ी बात

पटना के नौबतपुर के तरेत पाली में पांच दिवसीय हनुमंत कथा की समाप्ती के बाद जब वो वापस बागेश्वर धाम लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने बिहार को लेकर पटना एयरपोर्ट पर अपना अनुभव साझा किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार बहुत अच्छा है। अद्भुत लगा, बिहार बहुत प्यारा है। बागेश्वर सरकार ने लोगों से कहा कि राम राज्य और हिंदू राष्ट्र की ओर आगे बढ़ें। इस दौरान बागेश्वर बाबा को देखने के लिए एयरपोर्ट पर भीड़ उमड़ पड़ी तो सिक्योरिटी ने मोर्चा संभाला और उन्हें एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश कराया।

Latest India News