A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगाना को भी मिलेगा वंदे भारत ट्रेन का तोहफा, पीएम मोदी इस स्टेशन से दिखाएंगे हरी झंडी, जानें डिटेल्स

तेलंगाना को भी मिलेगा वंदे भारत ट्रेन का तोहफा, पीएम मोदी इस स्टेशन से दिखाएंगे हरी झंडी, जानें डिटेल्स

प्रधानमंत्री सिकंदराबाद स्टेशन से 8वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के विकास के लिए 699 करोड़ रुपये की योजना का शिलान्यास करेंगे।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो (ANI) सांकेतिक तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 जनवरी को तेलंगाना दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान वह 7,000 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री सिकंदराबाद स्टेशन से 8वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के विकास के लिए 699 करोड़ रुपये की योजना का शिलान्यास करेंगे। यह ट्रेन हैदराबाद से विजयवाड़ा के बीच चलेगी। 

तैयारियों में जुटे स्थानीय बीजेपी नेता

प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए स्थानीय बीजेपी नेता तैयारी में जुटे हैं। सारी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पीएम के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी ने एक प्रेस रिलीज जारी की है। दौरे की पूरी जिम्मेदारी तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद बंदी संजय कुमार के कंधों पर है। 

इन निर्माण कार्यों का करेंगे शुभारंभ

पीएम मोदी सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण की आधारशिला रखेंगे और काजीपेट में आवधिक ओवरहॉलिंग (POH) कार्यशाला के निर्माण कार्यों का शुभारंभ करेंगे।  

Latest India News