A
Hindi News भारत राजनीति राष्ट्रपति चुनाव: कोविंद ने उद्धव से फोन पर की बात, समर्थन के लिए आभार जताया

राष्ट्रपति चुनाव: कोविंद ने उद्धव से फोन पर की बात, समर्थन के लिए आभार जताया

राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की और अपनी उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए उनका आभार प्रकट किया। बता दें कि कोविंद महाराष्ट्र के सांसदों और विधायकों से बातचीत करने के लिए आज मुंबई गए

ramnath kovind- India TV Hindi ramnath kovind

मुंबई: राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की और अपनी उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए उनका आभार प्रकट किया। बता दें कि कोविंद महाराष्ट्र के सांसदों और विधायकों से बातचीत करने के लिए आज मुंबई गए थे।

उनके महाराष्ट्र दौरे के कार्यक्रम में उपनगरीय बांद्रा स्थित ठाकरे का आवास मातोश्री शामिल नहीं था, जिसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। क्योंकि यूपीए उम्मीदवार के तौर पर प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल तत्कालीन शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे से मिलने के लिए उनके आवास पर गए थे।

शिवसेना सूत्रों ने बताया कि बिहार के पूर्व राज्यपाल ने उद्धव को फोन किया और राष्ट्रपति पद के लिए 17 जुलाई को होने वाले चुनाव में उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा किया।

कोविंद ने दक्षिणी मुंबई के गरवारे क्लब में भाजपा, शिवसेना और राजग के अन्य सहयोगी दलों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे ने पिछले महीने शिवसेना नेताओं की एक बैठक के बाद कोविंद को समर्थन देने का ऐलान किया था।

Latest India News