A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली!

भाजपा के वरिष्ठ नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली!

जेवर से तीन बार विधायक रह चुके होराम सिंह के बेटे महेश (30) के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनने के बाद जब परिजन वहां पहुंचे तो महेश को मृत पाया।

bjp leader son commits suicide । भाजपा के वरिष्ठ नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV bjp leader son commits suicide! । भाजपा के वरिष्ठ नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

बुलंदशहर. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता के बेटे ने बुलंदशहर में शनिवार की सुबह खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जेवर से तीन बार विधायक रह चुके होराम सिंह के बेटे महेश (30) के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनने के बाद जब परिजन वहां पहुंचे तो महेश को मृत पाया।

उन्होंने कहा कि महेश का शव जमीन पर था और उसके पास बंदूक पड़ी हुई मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली निरीक्षक एम के उपाध्याय ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है और मामले की जांच जारी है। 

ये भी पढ़ें

क्या शिवपाल यादव की पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे अखिलेश? जानिए दिया क्या जवाब

लोंगेवाला में टैंक पर सवार हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखिए तस्वीरें

मेजर कुलदीप के नेतृत्व में हुई लोंगेवाला की लड़ाई को याद कर बोले पीएम- पाकिस्तान को लेने के देने पड़े

Longewala Post पर पीएम मोदी ने मनाई दिवाली, जानिए भाषण की 10 बड़ी बातें

जिस लोंगेवाला पोस्ट पर पहुंचे पीएम मोदी, जानिए वहां हुए युद्ध में भारतीय सैनिकों की शौर्यगाथा

Latest Uttar Pradesh News