A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। ये मुठभेड़ राजौरी के खवास इलाके में हुई है।

Jammu and Kashmir- India TV Hindi Image Source : FILE सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी

राजौरी: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी हुई है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। इस कार्रवाई पर जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि राजौरी के खवास इलाके में मुठभेड़ चल रही है। पुलिस दल मौके पर है। अब तक एक आतंकी मारा गया है।

जुलाई में घुसपैठिए को मार गिराया था

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से घुसपैठ के हो रहे प्रयास को बीएसएफ ने नाकाम किया था। जम्मू कश्मीर के आरएसपुरा के अरनिया सेक्टर में देर रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश हो रही थी। रात 1.50 बजे सीमा सुरक्षा बल ने उस घुसपैठिये को मार गिराया था। इससे पहले 19 जुलाई को माछिल सेक्टर में आतंकी घुसपैठ को सेना ने नाकाम किया था। सुरक्षाबलों ने इस दौरान 6 आतंकियों को मार गिराया था। ये आतंकी एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। 

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब

धारा 370 के हटाए जाने के बाद पाकिस्तान, भारत में बड़ी घटनाओं को अंजाम देने कि फिराक में बैठा है। लेकिन भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान को हर बार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। धारा 370 हटने के बाद से घाटी में कई आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। 

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: अमरावती दंगा मामले में BJP नेताओं समेत सभी 30 आरोपी बरी, 2 साल बाद आया कोर्ट का फैसला 

'लव जिहाद' पर डिप्टी CM फडणवीस का बड़ा बयान, कहा- बैन लगाने के लिए कानून लाने पर विचार कर रही सरकार