A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 5 जनवरी 2018: शुभ योग, इन 7 राशियों को बिजनेस और जॉब में मिलेगा लाभ

राशिफल 5 जनवरी 2018: शुभ योग, इन 7 राशियों को बिजनेस और जॉब में मिलेगा लाभ

Aaj Ka Rashifal in Hindi, आज का राशिफल 5 जनवरी 2018, Daily Horoscope in Hindi; आज शुक्रवार होने के साथ-साथ प्रीति नामक शुभ योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज का दिन कई मायनों में खास है।  आज कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है साथ ही आज संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी व्रत किया जाता है। आज माघ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है। हर माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी व्रत किया जाता है। माघ मास की इस चतुर्थी तिथि का बहुत ही महत्व है।  आज शुक्रवार होने के साथ-साथ प्रीति नामक शुभ योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। आज का दिन  मेष, मिथुन, कर्क, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के जातकों के लिए बहुत ही ज्यादा होगा। इस राशियों को बिजनेस और जॉब में फायदा ही फायदा मिलेगा। वहीं अन्य राशि के जातकों के लिए मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि
आज का दिन दोस्तों के साथ पार्टी करने में बितेगा। इस राशि के बिजनेसमैन को अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। अगर आज किसी नये बिजनेस की शुरूआत करने की सोच रहें है तो माता-पिता का आर्शीवाद लेकर शुरू कर दें। निश्चित ही आपको धनलाभ का अवसर मिलेंगे। पारिवारिक समस्या के कारण आज आपका मन अशांत रहेगा। आज जरूरतमंद की मदद करें, धनलाभ के नये रास्ते खुलेगें। चन्दन का तिलक लगाकर बाहर निकलें। आज किसी काम को करने में जल्दबाजी न करें।

वृष राशि
आज के दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आज काम में मन लगेगा। अगर आप नयी जमीन लेने का प्लान बना रहे हैं तो प्लान कल तक टाल दीजिए। आज कहीं बाहर जाना चाह रहें है तो एटीएम कार्ड साथ ले जाना न भूलें। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। लवमेट के साथ डेट पर जाने का प्लान बन सकता है। इससे रिश्तों में मधुरता बनेगी। परिवार के साथ रात को बाहर डिनर का प्लान बन सकता है। बड़ो का मान-सम्मान करें, उनका आशीर्वाद पर सदैव बना रहता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News