A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 10 मार्च 2018: मंगल-शनि के साथ चंद्रमा धनु पर, इन राशियों पर आएगा सबसे ज्यादा संकट

राशिफल 10 मार्च 2018: मंगल-शनि के साथ चंद्रमा धनु पर, इन राशियों पर आएगा सबसे ज्यादा संकट

डेस्क: आज चैत्र कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शनिवार का दिन है। साथ ही आज मूल नक्षत्र है। शनिवार होने के साथ-साथ शनि और मंगल की जोड़ी बन रही है। जिसके कारण कुछ राशियों में इसका अशुभ असर होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti10 march saturday 2018 rashifal in hindi

मिथुन राशि
आज बिजनेस में आगे बढ़ने के कई नए मौके मिलेंगे। साथ ही उसे समझने में अपनों का सहयोग प्राप्त होगा। अगर आप साझेदारी में काम कर रहे हैं तो पार्ट्नर के दिमाग में कोई ऐसी तकनीक आएगी जिससे बिजनेस में उम्मीद से अधिक फायदा होगा। इस राशि के बच्चों को आज स्कूल में अच्छी परफॉरमेंस के लिए सम्मानित किया जायेगा। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा स्वस्थ होने के कारण आप मौसम का पूरा आनंद लेंगे।

कर्क राशि
आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। निगेटिव थॉट्स को आज दिमाग में न आने दें। धनलाभ की सम्भावनायें बन रही हैं साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होने वाला है। इस राशि के छात्रों को आज भविष्य के लिए योजना बनाकर पढ़ाई करने की जरुरत है। आज की गई मेहनत का आपको साकारात्मक परिणाम जरुर मिलेगा। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। पदोन्नति की काफ़ी संभावना है। नए विचारों को जांचने का बेहतरीन वक़्त है। जरुरतमंद को भोजन कराने से आपको फायदा मिलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News