A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 1 मार्च 2018: माह का पहला दिन, इस राशियों के लिए होगा लकी

राशिफल 1 मार्च 2018: माह का पहला दिन, इस राशियों के लिए होगा लकी

होलिकादहन के साथ ही आज से होलाष्टक भी समाप्त हो रहे हैं, जिसके चलते शादी ब्याह आदि शुभ कार्य फिर से शुरू हो जायेंगे। जानइए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

rashifal 1 march 2018

तुला राशि
आज आपका दिन खुशनुमा बना रहेगा। आज आप किसी काम को करते समय अपने मन को शांत रखें, तो आपका काम आसानी से सफल होगा। अगर आप जल्दी मचाएंगे तो सब गड़बड़ हो जाएगा । इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं आज उनके लिए रिश्तें आ सकते हैं। परिवारवालें आपको विवाह के लिए दवाब देंगे।

जो लोग सेवा क्षेत्र से जुड़े हैं, आज उनकी आय में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं। आज आपकी कंपनी में काम का बोझ ज्यादा होगा, लेकिन जूनियर के सहयोग से पूरा होगा। लवमेट आज लॉग ड्राइव पर जा सकते हैं। घर से निकलते समय घी और शक्कर खाकर निकले।

वृश्चिका राशि
आज भाग्य आपका पूरा साथ देगा। जिन चीजों के लिए आप लम्बे समय से कोशिश कर रहे हैं , आज पूरे होने वाली हैं। जिन कोशिशों को आप अपनी और से व्यर्थ मान चुके थे,वे आज सफल होंगी। इसीलिए आज दोस्तों और परिजनों के साथ खुशियां मनाएं,हो सकता है कि उनके पास भी आपको सुनाने के लिए कोई अच्छी खबर हो।

आपका करियर आपकी योजना के अनुसार नहीं जा रहा है तो बेहतर है कि अपने गुरु से परामर्श लें। इस राशि के बच्चों के लिए आज का दिन पढ़ाई के लिए अच्छा रहेगा। मंदिर में माथा टेकने से आपका दिन अच्छा रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News