A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 21 अप्रैल 2018: बन रहा है आर्द्रा नक्षत्र, इन राशियों को होगा भारी नुकसान, रहें सतर्क

राशिफल 21 अप्रैल 2018: बन रहा है आर्द्रा नक्षत्र, इन राशियों को होगा भारी नुकसान, रहें सतर्क

राशिफल 21 अप्रैल 2018: आज शनिवार के साथ आर्द्रा नक्षत्र पड़ने से यह दिन बहुत ही महत्वपूर्ण हो गया है। आज का दिन किसी भी तरह का डिप्लोमेटिक एक्शन लेने के लिये बहुत ठीक है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन..

 horoscope 21 april saturday 2018 - India TV Hindi  horoscope 21 april saturday 2018

धर्म डेस्क: आज वैशाख शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है। आज शनिवार का दिन और आर्द्रा नक्षत्र है। आर्द्रा नक्षत्र आज पूरा दिन पार करके शाम 07:43 तक रहेगा। इस नक्षत्र के स्वामी राहु हैं। आज शनिवार के साथ आर्द्रा नक्षत्र पड़ने से यह दिन बहुत ही महत्वपूर्ण हो गया है। आज का दिन किसी भी तरह का डिप्लोमेटिक एक्शन लेने के लिये बहुत ठीक है।

शनिवार होने के साथ-साथ आज यायीजयद योग बन रहा है। जो कि शाम 07:42 से अगले दिन की शाम 04:17 तक रहेगा। इस शुभ योग में कानून संबंधी काम करना अच्छा होगा।  लेकिन इस अशुभ नक्षत्र के कारण कुछ राशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज बहुत से अच्छे मौके आपका इन्तजार कर रहे है। लेकिन आपको उनके लिए पूरे तौर पर लगातार कोशिशें करनी होंगी, साथ ही परिवारवालों के साथ किसी  निजी समारोह के लिए रिश्तेदार के घर जाने की संभावना बन रही है। आज आप महंगी खरीददारी के बारे में भी अपना मन बना सकते है लवमेट के साथ कहीं बाहर हील स्टेशन घूमने की प्लानिंग होगी। सूर्य को जल अर्पित करने से आपकी सारी मुश्किलें हल हो सकती है।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इस राशि के जो लोग बिजनेस करते है आज उन्हें धनलाभ होने के चांस बन रहे है। साथ ही जो लोग बेरोजगार बैठे है आज उन्हें रोजगार मिलने की संभावना है। खुद पर विश्वास रखें। जीवनसाथी के साथ किसी अच्छे रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा सकते है। मंदिर में माथा टेके, आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News