A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: ऑफिस की इस दिशा में बिल्कुल भी ना लगाएं मोमबत्ती, कर्मचारियों पर पड़ेगा बुरा असर

Vastu Tips: ऑफिस की इस दिशा में बिल्कुल भी ना लगाएं मोमबत्ती, कर्मचारियों पर पड़ेगा बुरा असर

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए ऑफिस के वायव्य कोण में कैंडल लगाने के बारे में। जिस तरह घर के वायव्य कोण में कैंडलस लगाना अच्छा नहीं होता, उसी तरह ऑफिस के वायव्य कोण में भी कैंडलस लगाना ठीक नहीं होता।

Vastu Tips: ऑफिस की इस दिशा में बिल्कुल भी ना लगाएं मोमबत्ती, कर्मचारियों पर पड़ेगा बुरा असर- India TV Hindi Image Source : FREEPIK Vastu Tips: ऑफिस की इस दिशा में बिल्कुल भी ना लगाएं मोमबत्ती, कर्मचारियों पर पड़ेगा बुरा असर

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए ऑफिस के वायव्य कोण में कैंडल लगाने के बारे में।  जिस तरह घर के वायव्य कोण में कैंडलस लगाना अच्छा नहीं होता, उसी तरह ऑफिस के वायव्य कोण में भी कैंडलस लगाना ठीक नहीं होता। 

अगर आप ऑफिस के वायव्य कोण, यानी कि उत्तर-पश्चिम दिशा में कैंडलस लगाते हैं तो यह आपके ऑफिस के कर्मचारियों की ईमानदारी को प्रभावित कर सकता है। साझेदारों के साथ मन-मुटाव होने की संभावना रहती है। इसके अलावा बाजार में अलग-अलग रंगों की कैंडलस देखने को मिलती है, लेकिन इन अलग-अलग रंगों की कैंडलस के लिये एक अलग जगह होती है। 

जैसे अगर घर के उत्तर-पूर्वी कोने में कैंडल लगानी है तो हरे रंग की कैंडल का चुनाव करें। इससे घर में पॉजिटिविटी बढ़ती है, साथ ही बच्चों का पढ़ाई में मन लगता है, उनकी एकाग्रता बढ़ती है।

अन्य संबंधित खबरों के लिए क्लिक करे

Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं मोमबत्ती, निगेटिव एनर्जी रहेगी दूर

Vastu Tips: बच्चों के घर में ऐसे लगाएंगे मोमबत्ती तो लगेगा पढ़ाई में मन

Vastu Tips: हर रोग से दूर रखेगा सेंधा नमक, बस ऐसे करें इस्तेमाल

Vastu Tips: ड्राइंग रूम की दक्षिण-पश्चिम दिशा में रखें सोफा, जानें किस तरह का टेबल रखना होगा शुभ

Latest Lifestyle News