A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र वास्तु टिप्स: बैडलक को गुडलक में बदलें, घर पर लगाएं इस तरह की तस्वीर

वास्तु टिप्स: बैडलक को गुडलक में बदलें, घर पर लगाएं इस तरह की तस्वीर

वास्तु शास्त्र में दिशाओं का बहुत महत्व है। हर चीज़ की एक दिशा तय होती है। यही दिशाएं हमें तरक्की दिलाती हैं और अगर इसमें कुछ गड़बड़ हो जाये तो उसका निगेटिव असर पड़ने लगता है।

वास्तु टिप्स: बैडलक को गुडलक में बदलें, घर पर लगाएं इस तरह की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/CHRISTOPHER.MARSON/ वास्तु टिप्स: बैडलक को गुडलक में बदलें, घर पर लगाएं इस तरह की तस्वीर

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए आपके फैमिली बिजनेस को बुरी नजर से, यानि बेडलक से बचाने के बारे में।  जाने-अनजाने कई बार ऐसी छोटी-छोटी गलतियां हो जाती हैं, जिसका हमें बोध भी नहीं होता, लेकिन उसका खामियाजा भुगतना पड़ जाता है।

वास्तु शास्त्र में दिशाओं का बहुत महत्व है। हर चीज़ की एक दिशा तय होती है। यही दिशाएं हमें तरक्की दिलाती हैं और अगर इसमें कुछ गड़बड़ हो जाये तो उसका निगेटिव असर पड़ने लगता है। तो कहीं आपके बिजनेस के साथ भी तो कुछ ऐसा ही नहीं है। इसलिए आज हम आपको पानी और बिजनेस से संबंधित कुछ बातें बताने जा रहे हैं। 

राशिफल 10 जून: मिथुन राशि के जातकों का जीवनसाथी के साथ बीतेगा अच्छा दिन, जानिए अन्य राशियों का हाल

पानी की दिशा भी गुडलक और सफलता तय करती है। इसलिए घर के सदस्यों या फैमिली बिजनेस को बेडलक या लोगों की बुरी नजर से बचाए रखने के लिये और गुडलक लाने के लिये गलियारे या बालकनी में पानी से संबंधित कोई तस्वीर या शो-पीस रखना चाहिए। 

वास्तु टिप्स: स्टडी रूम में इस दिशा में कभी न लगवाएं खिड़कियां

Latest Lifestyle News