A
Hindi News महाराष्ट्र "अगर रास्ता क्रैक हुआ तो ठेकेदार को बुलडोजर के सामने डालूंगा", नितिन गडकरी ने दी खुली चेतावनी

"अगर रास्ता क्रैक हुआ तो ठेकेदार को बुलडोजर के सामने डालूंगा", नितिन गडकरी ने दी खुली चेतावनी

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सड़क निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों को सख्त संदेश देते हुए कहा कि आजतक एक भी कॉन्ट्रैक्टर को काम मांगने के लिए मेरे घर नहीं आना पड़ा। लेकिन अगर सड़क में दरारे आईं या सड़क खराब बनाई तो आपको बुलडोजर के सामने डालूंगा।

nitin gadkari- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी

महाराष्ट्र के वाशिम में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने आज बड़ा बयान दिया है। वाशिम जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे-161 का लोकार्पण कार्यक्रम के लिए दौरे पर आए थे। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि मैंने कॉन्ट्रेक्टर को कहा है कि अगर सड़क में दरारे आईं या सड़क खराब बनाई तो आपको बुलडोजर के सामने डालूंगा। गौरतलब है कि गडकरी अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं और अब वाशिम में दिए इस बयान से सड़क मंत्री ने ठेकेदारों को सख्त संदेश देने की कोशिश की है।   

गडकरी ने विधायक और सांसद को भी दिया मैसेज
यहां नितिन गडकरी ने कहा कि मैंने कभी कोई गलत काम नहीं किया। मैंने अबतक 50 लाख करोड़ रुपयों के काम दिए, लेकिन एक भी कॉन्ट्रैक्टर को काम मांगने के लिए मेरे घर नहीं आना पड़ा। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने वाशिम जिले के विधायक और सांसद से भी कहा कि मैं कॉन्ट्रैक्टर पर प्रेशर बनाकर काम लेता हूं। मात्र आप लोग कॉन्ट्रैक्टर को परेशान न करें। इस दौरान उन्होंने चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि मैं चुनाव में होर्डिंग नहीं लगाऊंगा और न ही 'देसी-विदेशी' मिलेगी। सड़क निर्माण कार्य को लेकर गडकरी ने कहा कि मेरा साफ कहना है, ना ही मैं खाऊंगा और किसे ही खाने दूंगा। 

गडकरी ने पहले भी दी थी चेतावनी
बता दें कि इससे पहले भी नितिन गडकरी ने ठेकेदारों को ऐसी ही चेतावनी दी थी। पिछले महीने नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस नागपुर में एक भूमि पूजन कार्यक्रम में मौजूद थे। इस दौरान गडकरी ने नेताओं, अधिकारियों और ठेकेदारों की जमकर क्लास ली थी। गडकरी ने कहा था कि नेताओं को सिर्फ अपने बेटे की रोजगार की चिंता रहती है, आधे नेता तो इसी में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा था, "जो भी कांट्रेक्टर खराब काम करता है, उसे ब्लैक लिस्टेड किया जाए। जो भी खराब काम करता है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए। कांट्रेक्टर को टर्मिनेट करो, क्योंकि लक्ष्मी दर्शन हम लोगों ने नहीं किया है। ठेकेदार याद रखें यदि खराब काम किया तो बुलडोजर उनके ऊपर चलेगा इसलिए अच्छा काम करो।"

(रिपोर्टर- इमरान खान)

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तान में भीषण आत्मघाती विस्फोट, 52 लोगों की मौत, कई लोगों के चीथड़े उड़े, बड़ी संख्या में लोग घायल

कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी की MLA से की छेड़छाड़, शराब के नशे में पकड़ा हाथ; FIR दर्ज