A
Hindi News मिजोरम मिजोरम के मुख्यमंत्री लालदुहोमा ने NABARD के कार्यक्रम में लिया हिस्सा, जानें क्या कहा

मिजोरम के मुख्यमंत्री लालदुहोमा ने NABARD के कार्यक्रम में लिया हिस्सा, जानें क्या कहा

मिजोरम के मुख्यमंत्री लालदुहोमा NABARD के एक कार्यक्रम में पहुंचे। यहां के सेमिनार में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने खुशी जताई और कहा कि ऐसे सेमिनार के आयोजन के लिए नाबार्ड की सराहना की जानी चाहिए।

Lalduhoma- India TV Hindi Image Source : FILE मिजोरम के मुख्यमंत्री लालदुहोमा

आइजोल: मिजोरम के मुख्यमंत्री लालदुहोमा ने बुधवार को NABARD के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सोशल मीडिया वेबसाइट 'X' पर किए गए एक पोस्ट में उन्होंने सेमिनार में भाग लेने पर खुशी जताई। बता दें कि राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक, जिसे हम शॉर्ट में NABARD भी कहते हैं,  एक बड़ा बैंक है। इस बैंक को कृषि ऋण से जुड़े क्षेत्रों में, योजना और परिचालन के नीतिगत मामलों में तथा भारत के ग्रामीण अंचल की अन्य आर्थिक गतिविधियों के लिए मान्यता प्रदान की गई है।

मुख्यमंत्री ने 'X' पर लिखा, 'आज नाबार्ड के मिजोरम स्थित क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा आज आयोजित स्टेट क्रेडिट सेमिनार में भाग लेकर और स्टेट फोकस पेपर को जारी करके बहुत खुशी हुई। बैंकों, राज्य सरकार के विभागों, गैर सरकारी संगठनों, एफपीओ, पीएसीएस आदि की भागीदारी के साथ इस तरह के सेमिनार के आयोजन के लिए नाबार्ड की सराहना की जानी चाहिए।'

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी, दंतेवाड़ा में 8 लाख के इनामी नक्सली चंदना का शव बरामद 

लोकसभा सांसद दानिश अली को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने फोन करके गालियां भी दीं