Monday, April 29, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी, दंतेवाड़ा में 8 लाख के इनामी नक्सली चंदना का शव बरामद

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच दंतेवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां से 8 लाख रुपए के इनामी नक्सली चंदना उर्फ ​​सत्यम का शव बरामद हुआ है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 07, 2024 21:11 IST
naxal - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC इनामी नक्सली का शव बरामद

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है। सीआरपीएफ और बस्तर फाइटर्स के साथ मुठभेड़ के बाद दंतेवाड़ा में 8 लाख रुपए के इनामी नक्सली चंदना उर्फ ​​सत्यम का शव बरामद हुआ है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

बीजापुर में नक्सलियों ने दिया हत्या को अंजाम

आज ही खबर सामने आई थी कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक शख्स की हत्या की। शख्स की पहचान मिच्चा हड़मा के रूप में हुई है। शख्स का शव मंगलवार को बासागुड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत उसके गांव तिमापुर के बाहरी इलाके में सड़क पर मिला।

घटना की जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार, अज्ञात नक्सलियों के एक ग्रुप ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है और हमलावरों की तलाश के लिए इलाके में अभियान शुरू कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें: 

लोकसभा सांसद दानिश अली को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने फोन करके गालियां भी दीं

मध्य प्रदेश: पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद सरकार की बड़ी कार्रवाई, हरदा के SP हटाए गए 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement