A
Hindi News पैसा बिज़नेस डाउनलोडिंग स्पीड में टॉप पर Reliance Jio, TRAI ने कहा- अबतक का सबसे बढ़िया प्रदर्शन

डाउनलोडिंग स्पीड में टॉप पर Reliance Jio, TRAI ने कहा- अबतक का सबसे बढ़िया प्रदर्शन

TRAI की नई रिपोर्ट के अनुसार डाउनलोड स्पीड में रिलायंस जियो (Reliance Jio) टॉप पर है। रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.48 एमबी प्रति सेकंड (एमबीपीएस) रही।

डाउनलोडिंग स्पीड में टॉप पर Reliance Jio, TRAI ने कहा- अबतक का सबसे बढ़िया प्रदर्शन- India TV Paisa डाउनलोडिंग स्पीड में टॉप पर Reliance Jio, TRAI ने कहा- अबतक का सबसे बढ़िया प्रदर्शन

नई दिल्ली। दूरसंचार नियामक ट्राई (TRAI) की नई रिपोर्ट के अनुसार डाउनलोड स्पीड में रिलायंस जियो (Reliance Jio) टॉप पर है।  रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.48 एमबी प्रति सेकंड (एमबीपीएस) रही। यह अबतक का उसका सबसे बढ़िया प्रदर्शन है।

सबसे फास्ट है रिलायंस जियो

रिलायंस जियो के नेटवर्क पर औसत डाउनलोड स्पीड एक अप्रैल को 18.48 एमबीपीएस के उच्च स्तर पर रही जो एक महीने पहले 16.48 एमबीपीएस थी। यह भी पढ़े: स्प्रेडट्रम लॉन्च करेगी सिर्फ 1500 रुपए में 4G फोन, कॉन्सेप्ट प्रोमोशन किया शुरू

BSNL की डाउनलोडिंग सबसे कम

Jio पेश कर सकती है कई और भारी डिस्काउंट वाले ऑफर

रिलायंस जियो के सस्ते ऑफर के जरिए ग्राहक बनाने की स्ट्रैटेजी आगे भी जारी रहने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि कंपनी अगले 12 से 18 महीने तक भारी डिस्काउंट वाली कंप्लीमेंटरी सर्विसेज ऑफर वाली स्ट्रैटेजी पर कायम रहेगी और कई बड़े प्लान की घोषणा कर सकती है। हाल में जारी विदेशी ब्रोकरेज हाउस मॉर्गन स्टेनली, नोमुरा, एमके की रिपोर्ट में इन बातों का जिक्र किया गया है।

Latest Business News