A
Hindi News खेल क्रिकेट नवंबर-2021 में ऑस्ट्रेलिया-अफगानिस्तान के बीच खेला एक टेस्ट मैच

नवंबर-2021 में ऑस्ट्रेलिया-अफगानिस्तान के बीच खेला एक टेस्ट मैच

एसीबी के मुताबिक उनका सीए के साथ नवंबर में टेस्ट खेलने को लेकर करार हुआ है लेकिन यह मैच किस मैदान पर होगा यह अभी तय नहीं हुआ है।

Test match, Australia, Afghanistan - India TV Hindi Image Source : TWITTER cricket

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने रविवार को बताया कि ऑस्ट्रेलिया एकमात्र टेस्ट मैच के लिए नवंबर-2021 में उनकी मेजबानी करेगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, यह टेस्ट मैच नवंबर-2020 में होना था, लेकिन कोविड-19 के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस टेस्ट को स्थगित कर दिया था और बाद में कराने का फैसला किया था।

एसीबी के मुताबिक उनका सीए के साथ नवंबर में टेस्ट खेलने को लेकर करार हुआ है लेकिन यह मैच किस मैदान पर होगा यह अभी तय नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु के यो महेश ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

एसीबी के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी रहमतुल्लाह कुरैशी ने क्रिकबज से कहा, "आस्ट्रेलिया मजबूत टेस्ट टीम है और हम 2021 में टेस्ट मैच में उनका सामना करने के लिए तैयार हैं। कोविड-19 के कारण यह टेस्ट स्थगित हो गया था, लेकिन हम इस बात से खुश हैं कि यह अब होने जा रहा है।"

अफगानिस्तान को 2017 में टेस्ट टीम का दर्जा मिला था। वह अभी तक चार मैच टेस्ट मैच खेल चुकी है। उसने अपना पहला टेस्ट भारत के खिलाफ खेला था जिसमें उसे हार मिली थी। आयरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ वह टेस्ट मैच जीत चुकी है।

Latest Cricket News