A
Hindi News खेल क्रिकेट अफगानिस्तान-आयरलैंड वनडे सीरीज के कार्यक्रम में हुआ बदलाव

अफगानिस्तान-आयरलैंड वनडे सीरीज के कार्यक्रम में हुआ बदलाव

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। 

<p>अफगानिस्तान-आयरलैंड...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES अफगानिस्तान-आयरलैंड वनडे सीरीज के कार्यक्रम में हुआ बदलाव

डबलिन| अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। पहले इस सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से होनी थी लेकिन अब सीरीज की शुरुआत 21 जनवरी से होगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है। सीरीज के तीन मैच शेख जाएद स्टेडियम में 18, 21 और 23 जनवरी को खेले जाने थे लेकिन अब यह मैच 21, 24 और 26 जनवरी को इसी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Ind vs Aus : डेब्यू टेस्ट मैच में सैनी ने किया ऐसा कारनामा जो कोई भी भारतीय गेंदबाज नहीं कर सका

क्रिकेट आयरलैंड के निदेशक रिचार्ड होल्डस्वर्थ ने कहा है कि वह नए कार्यक्रम को लेकर तैयार हैं। होल्डस्वर्थ ने बुधवार को कहा, "हमने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के टूर को विस्तार देने की अपील को मान लिया है। हम समझते हैं कि अफगानिस्तान टीम के देर से आने और उनकी क्वारंटीन स्थिति को देखते हुए पुराना कार्यक्रम संभव नहीं हो सकेगा।"

उन्होंने कहा, "हम विश्व कप सुपर सीरीज को ध्यान में रखते हुए एक शानदार सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन इससे पहले हमारा ध्यान यूएई के साथ होने वाली चार मैचों की वनडे सीरीज पर है।" संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और आयरलैंड के बीच चार वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है।

Ind vs Aus : कैसे वॉर्नर की ताकत को कमजोरी बनाकर सिराज ने उन्हें किया चलता, देखें Video

Latest Cricket News