A
Hindi News खेल क्रिकेट इस गेंदबाज के बिना पाकिस्तान नहीं जीत सकता टी20 विश्वकप 2020, पूर्व कोच आर्थर ने बताया नाम

इस गेंदबाज के बिना पाकिस्तान नहीं जीत सकता टी20 विश्वकप 2020, पूर्व कोच आर्थर ने बताया नाम

आमिर ने पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उनका यह फैसला टीम प्रबंधन को नागवार गुजरा था।

Mickey Arthur- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mickey Arthur

कराची| पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा कि तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बिना पाकिस्तानी टीम के टी20 विश्व कप में खिताब जीतने का सपना असंभव नजर आता है। आमिर ने पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उनका यह फैसला टीम प्रबंधन को नागवार गुजरा था।

गौरतलब है कि इस तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया में साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप की टीम से बाहर रखा जा सकता है। जिस पर आर्थर ने यूट्यूब क्रिकेट चैनल से कहा, ‘‘मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता कि पाकिस्तान विश्व टी20 में आमिर के बिना जाएगा। वह मैच विजेता है। अगर आप उसे टीम में नहीं रखते तो आप टूर्नामेंट जीतने की संभावनाओं को कम करते हैं। ’’ .

ये भी पढ़ें : शोएब अख्तर की हाजिर जवाबी के कायल हुए सुनील गावस्कर, कह दी यह बड़ी बात

वह इससे भी सहमत नहीं है कि आमिर और वहाब रियाज ने टेस्ट क्रिकेट को जल्दबाजी में छोड़कर टीम के साथ धोखा किया। आर्थर ने कहा, ‘‘आमिर ने इस बारे में मुझे अपने फैसले से अवगत कराया था। हमने इस पर कई बार चर्चा की थी। लेकिन मेरा रवैया शायद कड़ा था और मैंने उसे अधिक से अधिक टेस्ट मैचों में खिलाया। टेस्ट क्रिकेट के प्रति उसका जुनून कम होता जा रहा था और शरीर तीन प्रारूपों के दबाव को सहन नहीं कर पा रहा था। ’’ 

ये भी पढ़ें : विजडन में नहीं आया रोहित शर्मा का नाम तो नाराज हुए सुनील गावस्कर, कहा- क्या उन्हें आएगी नींद?

Latest Cricket News